लाइव टीवी

[VIDEO] वफादार कुत्ते को थी मालिक के पास बैठने की चाहत, यूं खींचकर लाया कुर्सी

Updated Dec 11, 2019 | 10:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dog drags chair in Room: सोशल मीडिया पर दिल जीत लेने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक के पास बैठने के लिए कुर्सी खींचकर लाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
मालिक के पास आकर बैठा कुत्ता
मुख्य बातें
  • मालिक के पास बैठने की चाहत में कुर्सी खींचकर लाया वफादार कुत्ता
  • मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, वायरल हुआ VIDEO

नई दिल्ली: वो बेजुबान जरूर हैं लेकिन भावनाओं से भरे हुए हैं, वफादार हैं और आपको अच्छी तरह समझते हैं। कुत्ते को यूं ही इंसान के सबसे अच्छे दोस्त में से एक नहीं कहा जाता। वह हमारी भावनाओं को महसूस कर सकते हैं और अपनी भावना को जाहिर करने से भी नहीं चूकते। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो इसका जीता जागता सबूत है, जहां एक कुत्ता अपने मालिक के पास बैठना चाहता था और उसने बेहद शानदार ढंग से इसका तरीका ढूंढ निकाला।

वायरल वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज का हिस्सा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स टेबल के पास कुर्सी बैठकर अपने काम में व्यस्त है। यहां कमरे में एक कुत्ता भी मौजूद है जो अपने मालिक के पास बैठना चाहता है। मालिक के पास जाकर बैठने की चाहत में कुत्ता कमरे से दूसरे हिस्से में रखी कुर्सी को धक्का देकर अपने मालिक के बगल में ले जाता है और फिर इस पर बैठ जाता है।

कुत्ते को ऐसा करते देख कुर्सी पर बैठा शख्स हैरान तो होता ही है लेकिन साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पाता। यहां आप वायरल हो रहा वीडियो देख सकते हैं।

फिलहाल यह पता नहीं चला है कि यह वीडियो कहा का है लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है।