लाइव टीवी

Video: शार्क को देखते ही समुद्र में कूदा कुत्ता, वायरल हुआ वीडियो

Updated Nov 16, 2020 | 14:31 IST

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शार्क दिखाई देती है और तभी एक कुत्ता आकर उस पर झपट्टा मारता है। हालांकि कुत्ता शिकार करने में कामयाब नहीं हो पाता है।

Loading ...
Dog jumps in the sea to scare away a shark Video gone viral on Social Media
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है एक वीडियो
  • वीडियो में एक कुत्ता शार्क पर हमला करने के लिए समुद्र में कूद जाता है
  • वीडियो ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का है, लोग जमकर शेयर कर रहे हैं

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता शार्क को देखते ही समुद्र में कूदता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है जिसमें दिख रहा है कि समुद्र में शार्क तैरती हुई दिखती है और इसी दौरान कुत्ता अचानक उस पर हमला कर देता है,हालांकि शार्क उतनी ही तेजी से वहां से गायब हो जाती है और शार्क को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचता है। 

ऑस्ट्रेलिया का है वीडियो

यह वीडियो आस्ट्रेलिया स्थित उत्तरी क्वींसलैंड के हैगरस्टोन द्वीप का है जहां एक लक्जरी रिसॉर्ट में टिली नाम का एक कुत्ता शार्क को डराने के लिए पानी में कूदता हुआ देखा गया। दरअसल खतरनाक  शार्क मछली तैरते हुए समुद्र के किनारे पर आ गई। जैसे ही टिली की नजर उस पर पड़ती है जो कुछ ही सेंकेंड में पानी में कूद जाता है लेकिन शार्क उतनी ही तेजी से वहां से गायब हो जाती है।

शार्क को देखते ही नदी में कूदा कुत्ता
इसके बाद भी टिली नाम का यह कुत्ता काफी देर तक समुद्र में ही रहा, शायद उसे लगा कि शार्क को पकड़ने का एक मौका उसे फिर से मिल सकता है लेकिन ऐसा हो ना सका। इस दौरान दूर रिसॉर्ट में खड़े लोग इसका आनंद ले रहे थे। सोशल मीडिया में तेजी से इसका वीडियो वायरल हो रहा है। ये रहा वीडियो "बैक टू बैक एडवेंचर्स" नाम के इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा किया गया है।

वायरल हुआ वीडियो

बड़े पैमाने पर इश वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है। शार्क मछली की बात करें तो यह बहुत खतरनाक होती है और पानी के अंदर आसानी से अपना शिकार बना लेती है। कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब शार्क ने पानी के अंदर किसी इंसानको अपना शिकार बनाया हो।