लाइव टीवी

Viral: बंदरों के बीच फंस गया कुत्ता, बड़ी मुश्किल से बचाई जान, वीडियो में अंजाम देख छूट जाएगी हंसी

Updated Oct 25, 2021 | 10:56 IST

जानवरों के आपने कई मजेदार वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं। इस वीडियो में बंदरों ने जिस तरह से एक कुत्ते को परेशान किया उसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बंदरों ने इस तरह किया कुत्ते को परेशान
मुख्य बातें
  • बंदरों के बीच फंसा कुत्ता
  • इस तरह कुत्ते को परेशान कर रहे थे बंदर
  • वीडियो देख लोगों की छूट रही हंसी

सोशल मीडिया पर कब, किसका, कौन सा वीडियो वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? इंसान हो या फिर जानवर सबके वीडियो इस प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं। इतना ही नहीं इन वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में बंदर और कुत्ते का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है।

जानवरों के आपने कई मजेदार वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह बंदरों का एक झुंड कुत्ते पर टूट पड़ा है। कुछ बंदर एक चबूतरे पर बैठे हैं वहीं पास में एक कुत्ता भी खड़ा है। अचानक बंदर आक्रमक हो जाते हैं। पहले एक बंदर कुत्ते की पूंछ पकड़ कर खींचता है। कुत्ता घबरा कर पीछे भागता है। तभी कुछ और बंदर कुत्ते की ओर दौड़ते हैं। लेकिन, कुत्ता भी पलटवार करता है जिससे बदर सहम जाते हैं। देखें वीडियो...

बेहद मजेदार है वीडियो

कुत्ते और बंदरों के बीच जिस तरह की आंख मिचौली हो रही है उससे लोगों को बहुत मजा रहा है। यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर मजा आया होगा। आलम ये है कि यह वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'manishchoudhary7610' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस फनी वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 91 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।