लाइव टीवी

TV पर टेस्टी खाना देखकर ऐसी हरकत करने लगा कुत्ता, शॉकिंग Video हुआ वायरल

Updated Jun 25, 2022 | 10:01 IST

Hungry Dog Video: जिस तरह अच्छा खाना देखकर इंसानों की लार टपक जाती है, वैसे ही अच्छा खाना देखकर कुत्तों की भी लार टपकती है। इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता ऐसी हरकत करता दिख रहा है, जिसे देखकर आपको उस पर प्यार आ जाएगा। साथ ही कुत्ते की हरकत देखकर आप चौंक भी जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कुत्ते की मजेदार हरकत
मुख्य बातें
  • टीवी स्क्रीन पर कुत्ते ने देखा टेस्टी खाना
  • टेस्टी खाना देखकर कुत्ते ने टपकाई लार
  • फिर टीवी स्क्रीन को चाटने लगा कुत्ता

Hungry Dog Video: कुत्ते बहुत प्यारे होते हैं और हम सभी को पसंद होते हैं। लोग अपने घरों में कुत्ते इसलिए पालते हैं, जिससे कि वह घर की रखवाली कर सकें। हालांकि अब ज्यादातर लोग शौक की वजह से कुत्ते पालते हैं। इंसान अब कुत्तों की अपने बच्चे की तरह देखभाल करते हैं। उनके लिए अच्छा-अच्छा खाना और रहने के लिए छोटा सा घर भी बनवा देते हैं। जिसे डॉग हाउस का नाम देते हैं। जिस तरह अच्छा खाना देखकर इंसानों की लार टपक जाती है, वैसे ही अच्छा खाना देखकर कुत्तों की भी लार टपकती है।

कुत्ते का मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर कुत्तों के बेहद ही प्यारे-प्यारे वीडियो देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया यूजर्स कुत्तों के वीडियो के खूब पसंद भी करते हैं। इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता ऐसी हरकत करता दिख रहा है, जिसे देखकर आपको उस पर प्यार आ जाएगा। साथ ही कुत्ते की हरकत देखकर आप चौंक भी जाएंगे। इस कुत्ते की हरकत पर लोग हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं। लोगों को कुत्ते का यह वीडियो तनावपूर्ण जिंदगी से कुछ राहत भी दिला रहा है। देखें वीडियो-

मजे से टीवी स्क्रीन चाटने लगता है कुत्ता

वीडियो देखने में काफी मजेदार भी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कुत्ते घर पर बैठकर आराम से टीवी देख रहे थे। तभी टीवी की स्क्रीन पर लजीज खाने का सीन आता है। इसके बाद एक कुत्ता खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाता है और स्क्रीन पर दिख रहे खाने को चाटने लगता है। वीडियो को Sharing travel (@MyChinaTrip) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। कई लोग इस वीडियो को मजेदार बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि मालिक ने कुत्ते को खाना नहीं दिया है। वीडियो अब तक 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही वीडियो को 65 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।