लाइव टीवी

बारिश से बचने के लिए कुत्ते ने पहन लिया रेनकोट, देखकर सोच में पड़ गए इंटरनेट यूजर्स, Video ने मचाई हलचल

Updated Sep 05, 2022 | 05:58 IST

Dog Video: एक क्यूट से कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ता जो करता नजर आता है, उसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कुत्ते का वीडियो
मुख्य बातें
  • बारिश से बचने के लिए कुत्ते ने पहना रेनकोट
  • पीले रंग का रेनकोट पहने नजर आया प्यारा सा कुत्ता
  • Video देखकर हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स

Dog Video: कुत्ते लोगों को बहुत प्रिय होते हैं। कई लोग पालतू कुत्तों को अपने बच्चों की तरह रखते हैं। कुत्ते होते भी बड़े क्यूट हैं। उनकी हरकतें इतनी क्यूट होती हैं कि बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई कुत्ते को प्यार करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्यूट से कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ता जो करता नजर आता है, उसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

रेनकोट पहने दिखा कुत्ता

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आपको एक प्यारा सा कुत्ता दिखाई दे रहा होगा। यह कुत्ता रेनकोट पहने नजर आ रहा है। कुत्ते ने बारिश से बचने के लिए पीले कलर का रेनकोट पहना हुआ है। इसके बाद वह क्यूट तरीके से भागता दिखाई दे रहा है। कुत्ते के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर dogsofinstagram नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, '@marumarimayo से सबसे प्यारा रेन ट्रोट लाया गया. क्या आपके कुत्ते को बारिश पसंद है?' देखें क्यूट वीडियो- 

क्यूट हरकतों ने जीता दिल

आप देक सकते हैं कि पीले रंग का रेनकोट पहने एक क्यूट सा कुत्ता बारिश में इधर-उधर भार रहा है। इसके बाद वह एक इमारत के अंदर घुसता है। इमारत के अंदर घुसते ही वह अपने शरीर के पानी को हिलाकर नीचे गिराता है। वीडियो इतना प्यारा है कि इसे अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं वीडियो को 98 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। कई यूजर्स कह रहे हैं कि वह भी अपने कुत्ते के लिए ऐसा ही रेन कोट लेंगे।