लाइव टीवी

[VIDEO] जैसे ही काम से घर लौटी महिला डॉक्टर; तालियों से गूंज उठी सोसायटी बिल्डिंग, नम हुईं आंखें

Updated May 03, 2020 | 14:44 IST

Doctor Welcome Viral VIDEO: जैसे ही डॉक्टर सोसाएटी में दाखिल हुई पूरी बिल्डिंग से लोग बाल्कनी में बाहर आकर ताली बजाने लगे। महिला इस दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
घर लौटी महिला डॉक्टर का हुआ ऐसा स्वागत
मुख्य बातें
  • कोरोना वॉरियर्स को सैल्यूट कर रहा है पूरा देश, लगातार सामने आ रहे वीडियो
  • अब डॉ. विजयश्री नाम की एक डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल
  • जैसे ही काम से वापस लौटीं डॉक्टर, बाल्कनी में आकर ताली बजाने लगे लोग

नई दिल्ली: कोरोना वॉरियर्स को देश के कोने कोने में लोग सम्मान दिया जा रहा है। इसके लगातार कई वीडियो और फोटो सामने आ रही हैं। हाल ही में ड्यूटी से घर लौटी एक महिला डॉक्टर का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कोरोना मरीजों का इलाज करके लौटने के बाद पूरी सोसायटी एक साथ उसका स्वागत कर रही है। दिल जीतने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

यह घटना बेंगलुरु की है जहां डॉ. विजयश्री अपने काम से वापस लौटीं, तो सभी समाज के सदस्य अपनी-अपनी बालकनियों में उनका दिल से स्वागत करने के लिए एकत्र हुए। डॉ. विजयश्री हैरान रह गईं और साथ ही भावुक भी गईं, चेहरे पर उत्साह था लेकिन साथ ही खुशी के आंसू भी बह रहे थे।

बेंग्लुरु के मेयर गौतम कुमार ने ट्विटर पर इस क्लिप को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एमएस रमैया मेमोरियल अस्पताल में कोविड-19 रोगियों का इलाज करने के बाद घर लौटने पर बेंगलुरु की विजयश्री का स्वागत किया गया। इस महामारी के मोर्चे पर निस्वार्थ भाव से काम करने वाले सभी #CoronaWarriors को बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपको सलाम करते हैं।'

जाहिर तौर पर यह वीडियो नेटिजंस को भी बहुत पसंद आया और तारीफों वाले कमेंट की बाढ़ आ गई। लोगों ने कोरोना वॉरियर को सलाम करने वाले कमेंट की बाढ़ ला दी। यहां आप सोशल मीडिया पर आए कुछ रिएक्शन देख सकते हैं।

कोरोना वायरस दिसंबर 2019 में वुहान, चीन में फैलना शुरु हुआ था और धीरे धीरे इसने पूरी दुनिया को अपनी जद में ले लिया है। अब तक दुनिया में 30 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं और अकेले भारत में, कोविड-19 के 39,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।