लाइव टीवी

VIDEO: शौक बड़ी चीज है! कचौरी खाने के चक्कर में ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, देखते रहे लोग

Updated Feb 21, 2022 | 15:19 IST

Driver Stops Train For Kachori: कुछ लोग खाने के चक्कर में जरूरी काम भी भूल जाते हैं। लेकिन, एक ड्राइवर ने तो बीच रास्ते में ट्रेन ही रोक दी। क्योंकि, उन्हें कचौरी खानी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
कचौरी के चक्कर में ड्राइवर साहब ने ट्रेन रोक दी...
मुख्य बातें
  • खाने के चक्कर में ड्राइवर साहब ड्यूटी भूल गए!
  • कचौरी के लिए चलती ट्रेन को ड्राइवर ने बीच में रोक दी
  • वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Train Viral Video: बहुत पुरानी कहावत है शौक बड़ी चीज है। शौक के चक्कर में लोग क्या-क्या कर सकते हैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते? तभी तो एक ट्रेन ड्राइवर (Train Driver) ने  कचौरी के लिए ट्रेन तक रोक दी। हैरानी की बात ये है कि उसके चक्कर में लोग फंसे रहे। लेकिन, ड्राइवर साहब को कचौरी खाने का जो शौक था? लेकिन, यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को वायरल कर दिया गया है। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो (Viral Video) राजस्थान (Rajasthan Viral Video) के अलवर का है। जहां एक लोको पायलट को कचौरी खाने का ऐसा जुनून चढ़ा कि उसने ट्रेन ही रोक दी। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स हाथ में कचौरी का पैकेट लेकर खड़ा होता है। कुछ पल बाद ट्रेन वहां पहुंचती है। शख्स इंजन के ड्राइवर को कचौरी का पैकेट पकड़ता है और कचौरी लेते ही ट्रेन चल पड़ती है। लेकिन, इस कचौरी के चक्कर में फाटक के बाहर लोगों को कुछ समय तक इंतजार करना पड़ा। कई लोगों ने तो इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया गया। पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  Viral Video: बैलों की लड़ाई में सांड की धांसू एंट्री, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन

कचौरी के चक्कर में ट्रेन ही रोक दी

वीडियो देखकर आप भी यही कह रहे होंगे कि शौक और स्वाद बड़ी चीज है। लेकिन, कचौरी के चक्कर में ट्रेन को रोकना ड्राइवर को महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद स्टेशन सुप्रीडेंट समेत पांच लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन, जरा सोचिए अगर ड्राइवर खाने के चक्कर में ऐसा काम करेंगे तो लोगों के बीच किस तरह का मैसेज जाएगा। गौरतलब है कि कुछ समय पहले पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जिसकी काफी आलोचना हुई थी।