लाइव टीवी

VIDEO: मिठाई खिलाते हुए साली ने सबके सामने दूल्हे को किया किस, फिर जो हुआ उसे सब देखते रह गए

Updated Aug 04, 2022 | 13:51 IST

Dulha Sali Video: सोशल मीडिया पर दूल्हे और साली का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये क्या हो गया भाई...
मुख्य बातें
  • दूल्हा-दुल्हन का मजेदार वीडियो
  • साली ने सबके सामने गलती से दूल्हे किया किस
  • नजारा देखकर हक्के-बक्के रह गए लोग

Dulha Dulhan Video: सोशल मीडिया पर फनी वीडियो की कमी नहीं है। इनमें कई वीडियो दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Viral Video) के होते हैं। कई बार तो ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर लोगों को हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो लोगों के होश उड़ा देते हैं। इसी कड़ी में शादी का एक और मजेदार वीडियो (Funny Video) सामने आया है, जिसे देखकर ना केवल आप हैरान होंगे बल्कि जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, वीडियो में साली ने दूल्हे के साथ ऐसा मजाक किया, जिसे देखकर सब हक्के-बक्के रह गए। 

किसी भी शादी में लोग जमकर मौज-मस्ती और हंसी-मजाक करते हैं। खासकर, दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan Video) के साथ तो लोग कई बार इस तरह मजे लेते हैं, जिसका वीडियो वायरल हो जाता है। वहीं, कई बार दूल्हा-दुल्हन भी महफिल लूट लेते हैं। लेकिन, इस वायरल वीडियो में साली ने कमाल कर दिया। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं। वहीं, आस-पास काफी संख्या में भी लोग मौजूद हैं। मिठाई खिलाने की रस्म चल रही है। दूल्हे की सालियां स्टेज पर उन्हें मिठाई खिलाने के लिए पहुंची हुई हैं। एक साली दूल्हे को मिठाई खिला रही होती। लेकिन, अचानक कुछ ऐसा होता है कि साली फिसलते हुए दू्ल्हे के पास जा गिरती है और गलती से किस कर बैठती है। फिर जो होता है आप खुद वीडियो में देख लें...  

ये भी पढ़ें -  'पत्नी को मनाने के लिए ससुराल जाना है, साहब छुट्टी दे दो', मजेदार लीव एप्लीकेशन वायरल, जानें मामला

दूल्हे के साथ तो खेल हो गया...

इस नजारे को देखकर आपको जरूर हंसी आ रही होगी। लेकिन, इस हरकत से दुल्हन को जरूर गुस्सा आ गया और लोग हैरान रह गए। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bhutni_ke_memes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। वीडियो को करीब एक लाख लोग अब तक देख चुके हैं।