लाइव टीवी

Viral Video: जब बैलगाड़ी पर 'शाही' अंदाज में शादी करने निकला दूल्हा, देखते रह गए लोग

Updated Jan 24, 2022 | 10:01 IST

सोशल मीडिया पर आज कल शादियों का वीडियो (Wedding video) का काफी ट्रेंड में रहता है। क्योंकि, दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) कुछ अलग करके अपनी शादी को यादगार और सबसे खास बनाना चाहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दूल्हे का अनोखा अंदाज...
मुख्य बातें
  • दूल्हे का अनोखा अंदाज
  • बैलगाड़ी पर सवार होकर शादी करने निकला दूल्हा
  • दूल्हे का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग

Wedding Viral video: सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया भी काफी अजीब है। यहां, कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। वहीं, कई मामले दिल को खुश कर देते हैं। इसी कड़ी में शादी का एक मजेदार वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें दूल्हे का अंदाज देख लोग दंग रह गए। कुछ लोग इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर आज कल शादियों का वीडियो (Wedding video) का काफी ट्रेंड में रहता है। क्योंकि, दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) कुछ अलग करके अपनी शादी को यादगार और सबसे खास बनाना चाहते हैं। कुछ लोगों को इसमें कायमाबी मिल जाती है, जबकि कईयों का मजाक भी बन जाता है। आमतौर पर दूल्हा बड़ी-बड़ी गाड़ियों में या फिर बग्गी में शादी करने के लिए पहुंचता है। लेकिन, कभी कोई दूल्हा बाइक से, जेसीबी से, साइकिल से भी शादी करने के लिए पहुंच रहा है, जिससे उसकी अलग पहचान हो। इसी कड़ी में एक दूल्हा बैलगाड़ी से शादी करने के लिए पहुंचा। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह दोनों बैलों को सजाया गया है। वहीं, दूल्हा मस्त पोज देते हुए बैलगाड़ी पर खड़ा है। दूल्हे को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई राजा हो...

ये भी पढ़ें - स्टेज पर दूल्हे ने जड़ा दुल्हन को जोरदार थप्पड़, गुस्से में दुल्हन ने रचा ली वहां आए दूसरे शख्स से शादी

दूल्हे का अनोखा अंदाज...

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर चौंके होंगे। आलम ये है कि दूल्हे का अंदाज देखकर लोग दंग रह गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'i_am__ayush' नाम के अकाउंट से शेयर किया गाय है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। यूजर्स मजे लेते हुए वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।