लाइव टीवी

बुजुर्ग कपल के डांस ने मचाई टिक-टॉक पर धूम, पति को बताया-'कंजूस पूरा मक्खीचूस'

Updated Aug 14, 2019 | 14:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक टिक-टॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल लहंगा 2 गाने पर डांस करता दिख रहा है।

Loading ...
बुजुर्ग कपल के टिक-टॉक वीडियो ने मचाया धमाल
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग कपल का टिक-टॉक हो रहा है वायरल
  • वीडियो में आंटी ने अंकल को कहा कंजूस
  • वीडियो को मिल चुके है अब तक 8 मिलियन हिट्स

नई दिल्लीः टिक-टॉक ऐप देशभर में लोकप्रिय है, टिक-टॉक ऐप का भूत लोगों के सिर पर बेशुमार चढ़ा हुआ है। टिक-टॉक ऐप के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग क्यूट कपल दिख रहा है। इतना ही नहीं इस कपल को देख आप खुश हो उठेंगे। वीडियो में बच्चा या जवान नहीं बल्कि एक बुजुर्ग जोड़ा दिखाई दे रहा है। जी हां, ये बुजुर्ग दंपत्ति 'लहंगा 2' सॉन्ग पर लिप्स सिंगिंग कर रहे है।

इस वीडियो में आंटी अंकल को कंजूस कहती दिख रही है। वहीं उस महिला का पति पीछा खड़ा हुआ डांस कर रहा है। ये वीडियो स्वाति कुक्कू सुन्नू नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट किया है 'आप बिल्कुल मेरे दादा दादी की तरह हो आपको देखकर मुझे उनकी याद आ गई, लेकिन अब मेरे दादा-दादी इस दुनिया में नहीं रहे।

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा है अंकल जी मेरा 15 महीने का बेटा आपको बहुत ज्यादा पसंद करता है उसे आंटी नहीं बल्कि आपकी एक्टिंग ज्यादा पसंद आती है। इस बुजुर्ग कपल के 5 लाख से ज्यादा फैन्स है। इनके वीडियो को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं।

इतना ही नहीं इस बुजुर्ग कपल ने अपने अकाउंट पर कैप्शन में लिखा हुआ है- जीवन एक ही बार मिलता है, खुलकर एन्जॉय करें। पत्नी मेरी दिल की धड़कन है। प्यार के लिया शुक्रिया। वीडियो को देखने के बाद लोग इसे अपने अकाउंट पर भी शेयर कर रहे है। इस कपल के कई वीडियो है एक वीडियो में तो ये कपल खूब मस्ती करता दिखाई दे रहा हैं।