लाइव टीवी

Viral: बुजुर्ग कपल ने मॉल के अंदर अनोखे अंदाज में की चोरी, वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

Updated Sep 01, 2022 | 10:59 IST

Shocking Video: एक बुजुर्ग कपल ने जिस अंदाज में मॉल के अंदर चोरी की उसे देखकर दंग रह गए लोग। अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बुजुर्ग कपल ने लोगों को हैरान कर दिया
मुख्य बातें
  • मॉल के अंदर बुजुर्ग कपल ने की चोरी
  • चोरी करने का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Chori Viral Video: सोशल मीडिया आज के समय में लोगों के लिए ऐसा जरिया बन चुका है, जहां कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। यहां आपको हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक हजारों-लाखों वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक बुजुर्ग कपल का ऐसा वीडियो (Shocking Video) सामने आया है, जिसने ना केवल लोगों को हैरान कर दिया है बल्कि सोचने पर भी मजबूर कर दिया है। कुछ लोग को तो बुजुर्ग की हरकत पर यकीन तक करना मुश्किल हो रहा है। 

दरअसल, अक्सर कहा जाता है कि बुजुर्ग का सम्मान करना चाहिए। उनसे अच्छी-अच्छी चीजें सीखनी चाहिए। लेकिन, जरा सोचिए अगर बुजुर्ग ही कुछ ऐसा काम करे जो गलत हो तो आप क्या कहेंगे? इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। इस वीडियो को एक मॉल में शूट किया गया है। आप देख सकते हैं एक एलिवेटर से कुछ लोग नीचे उतर रहे हैं। वहीं, बगल में एक बुजुर्ग कपल खड़े हैं। एलिवेटर से जैसे ही लोग उतरकर जाते हैं, बुजुर्ग दंपत्ति पास में रखे गमले से पौधा चुरा लेते हैं और आराम से निकल जाते हैं। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया। दोनों ने जिस अंदाज में चोरी की उसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Ganesh Chaturthi: गजराज ने खास अंदाज में किया गणेश जी का स्वागत, दिन बना देगा वीडियो

हैरान करने वाला नजारा

वीडियो (Trending Video) देखकर आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। सोच रहे होंगे कि इस तरह मॉल से पौधे की चोरी कौन करता है? अब यह मामला सोशल मीडिया पर छा गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'pubity' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक करोड़ों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, करीब चार लाख लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो पर हैरानी जता रहे हैं। जबकि, कुछ का कहना है कि बुजुर्ग कपल ने काफी गलत काम किए हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।