लाइव टीवी

सूरत में आयोजित होगा 'Fart Competition', जीतने वालों को मिलेगा मोटा इनाम

Updated Sep 16, 2019 | 15:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गुजरात के सूरत में भारत का सबसे पहला फार्ट क़ॉम्पटीशन आयोजित किया जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इसमें विजेताओं को 5000 से लेकर 15000 तक की राशि में इनाम में दी जाएगी

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
फार्ट कॉम्पटीशन

नई दिल्ली : दुनियाभर में अजीबोगरीब तरह के कॉम्पटीशन आयोजित होते रहते हैं। आज हम यहां जिस तरह के कॉम्पटीशन के बारे में बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। गुजरात के सूरत में भारत का पहला फार्ट कॉम्पटीशन। इसके साथ भारत का ये पहला कॉम्पटीशन है जो गुजरात में होने जा रहा है जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। इस पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

यह कॉम्पटीशन सूरत के यतीन संगोई और मुल सांघवी के द्वारा आय़ोजित किया जा रहा है। यह इवेंट 22 सितंबर को गुजरात के सूरत में आयोजित की जाएगी। दिलचस्प बात तो ये है कि इसमें विजेता को इनाम भी दिए जाएंगे। उसे प्रतियोगिता के अंत में ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। 

संगोई ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि 25 दिन पहले मैं अपने परिवार के साथ घर पर फिल्म देख रहा था उसी समय फिल्म देखते हुए ही मुझे ये आइडिया आया। इसके बाद मैंने ये डिसाइड किया कि अगर मैं इस तरह का कॉम्पटीशन रखता हूं तो मैं इसमें विजेता बनूंगा। उन्होंने बताया कि अब तक भारत में इस तरह की प्रतियोगिता नहीं हुई है। मैंने अपने कुछ दोस्तों से बात किया इसके बाद उन्होंने एक इवेंट ऑर्गनाइज करने का फैसला किया।

इस पर सोशल मीडिया पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है। कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे बेहद अजीब बता रहे हैं। यहां देखें कुछ कमेंट्स-
  

संगोई ने कहा कि हालांकि इस फार्ट कॉम्पटीशन को आयोजित करने के पीछे कोई खास मकसद नहीं है बस लोगों को रिलीफ दिलाना ही मेरा मकसद है। 30 साल पहले इस मामले पर इतना छुप छुपा कर बात नहीं किया जाता था लेकिव आज समाज में इसे लेकर धारणा बदल गई है और मेरा मकसद इसी धारणा को बदलना बस है। 

इस कॉम्पटीशन को स्टैंड-अप कॉमेडियन देवांग रावल और एक लोकल डॉक्टर जज करेंगे। संगोई ने कहा कि इस कॉम्पटीशन में विजेताओं को 5,000 से 15,000 तक की राशि इनाम में मिलेगी इसके साथ ही उन्हें ट्रॉफी भी दी जाएगी। दिलचस्प बात ये है कि इस प्रतियोगिता में अब तक 50 लोग अपना रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। रजिस्ट्रेशन फीस 100 रुपया है।