लाइव टीवी

रोमांटिक फोटोशूट कराते समय आ गए पापा, देखते ही दूल्हा-दुल्हन को निकले पसीने; देखें Video

Updated Jul 25, 2022 | 21:12 IST

Dulha Dulhan Photoshoot: वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर्स जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान फोटोग्राफर दूल्हा और दुल्हन का फोटोशूट कर रहा होता है। दोनों स्टेज पर खड़े होकर फोटोशूट के लिए पोज दे रहे होते हैं। इस दौरान फोटोग्राफर उन्हें रोमांटिक पोज देने के लिए कहता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दूल्हा दुल्हन का फोटोशूट
मुख्य बातें
  • रोमांटिक फोटोशूट करना रहे थे दूल्हा-दुल्हन
  • फोटोशूट करवाते समय आ गए पापा
  • शर्म से दूल्हा-दुल्हन का चेहरा हुआ लाल

Dulha Dulhan Photoshoot: आपने अक्सर देखा होगा कि जयमाला के बाद दूल्हा और दुल्हन का फोटोशूट होता है। इस दौरान फोटोग्राफर उनसे रोमांटिक अंदाज दिखाने को कहता है। कई बार कुछ दूल्हा-दुल्हन ऐसा करने में सहज नहीं हो पाते, क्योंकि वहीं पर घर-परिवार के लोग भी होते हैं। हालांकि फोटोग्राफर के कहने पर उन्हें ऐसा करना ही पड़ता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको मजा आ जाएगा। इसके साथ ही हंसी भी आ जाएगी।

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर्स जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान फोटोग्राफर दूल्हा और दुल्हन का फोटोशूट कर रहा होता है। दोनों स्टेज पर खड़े होकर फोटोशूट के लिए पोज दे रहे होते हैं। इस दौरान फोटोग्राफर उन्हें रोमांटिक पोज देने के लिए कहता है। पहले तो दूल्हा और दुल्हन रोमांटिक पोज देते हैं, लेकिन वहीं पर दूल्हे के पापा आ जाते। इसके बाद दुल्हन पोज देने से मना कर देती है। आप देख सकते हैं कि दुल्हन शर्माने लगती है। देखें वीडियो-

फोटोशूट के दौरान आ जाते हैं पापा

आप दूल्हे के चेहरे पर भी झिझक के भाव देख सकते हैं। पापा को देखकर दूल्हे के माथे पर भी पसीने आ जाते हैं। हालांकि, वह दुल्हन से पूछता है कि इतना क्यों शरमा रही हो? उसके सवाल का दुल्हन जो जवाब देती है वह बहुत ही फनी है। दरअसल, जब दुल्हन पापा को देख लेती है तो कैमरे की तरफ न देखकर इधर-उधर देखने लगती है। इस पर दूल्हा पूछ पड़ता है, इतना क्यों शरमा रही है?’ इसके जवाब में दुल्हन कहती है, ‘पापा खड़े हैं।’ इस पर दूल्हा कहता है कि ‘तो क्या हुआ?’ हालांकि, जब पापा चले जाते हैं तो सबकुछ नॉर्मल हो जाता है। दूल्हा-दुल्हन का पापा से खौफ का यह खौफ खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को dipikasarkarmuaandyaaardishaaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है।