लाइव टीवी

एक और मजनू...पत्नी को नहीं जाने दिया ससुर तो बिजली टावर पर चढ़ गया पति, फिर जो हुआ...

Updated Sep 22, 2022 | 10:13 IST

Ajab Gajab News: छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक शख्स नाराज होकर बिजली टावर पर चढ़ गया।

Loading ...
बिजली टावर पर चढ़ा शख्स
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ के भिलाई से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • ससुर ने बेटी को दामाद के साथ नहीं जाने दिया
  • नाराज होकर शख्स बिजली टावर पर चढ़ गया

Ajab Gajab News: कई बार लोग अपनी बात मनवाने और नाराजगी जताने के लिए ऐसा-ऐसा तरीका अपनाते है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। कुछ मामले तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर  छा जाते हैं और यूजर्स इन पर जमकर चटकारे लेते रहते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के दुर्ग के भिलाई इलाके से, जहां एक शख्स नाराज होकर बिजली टावर पर चढ़ गया और जमकर बवाल काटने लगा। शख्स का अंदाज देखकर आपको बॉलीवुड फिल्म शोले में धर्मेन्द्र द्वारा की गई एक्टिंग याद आ जाएगी। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि होरीलाल पारधी नाम का एक शख्स ने अचानक ऐसा बवाल काट, जिसे देखकर पूरे गांव वाले दंग रह गए। रिपोर्ट के अनुसार, होरीलाल की शादी गनियारी में हुई थी। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। होरीलाल अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था। लेकिन, ससुर ने अपनी बेटी को भेजने से इनकार कर दिया। होरीलाल को ये बात पसंद नहीं आई और गुस्से में शोले फिल्म का 'वीरू' बनते हुए हाईटेंशन तार के टावर पर चढ़ गया। जिसके कारण पूरे गांव में बवाल मच गया और मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। 

ये भी पढ़ें -  2 मुंह और 4 आंखों वाली अजीबोगरीब मछली, देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, वीडियो वायरल

शोले फिल्म का वीरू बना शख्स...

लोगों ने होरीलाल को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो मानने के लिए तैयार नहीं था। आखिरकार, जब पुलिस ने होरीलाल को आश्वस्त किया कि उसकी पत्नी को साथ भेज दिया जाएगा, तो वो नीचे उतरा। होरीलाल जब टावर से नीचे उतरा तो पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने उससे ससुराल वालों को भी थाने बुलाया और पूछताछ की। लेकिन, अभी ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर होरीलाल के ससुर अपनी बेटी को दामाद के साथ क्यों नहीं भेज रहा था। लेकिन, यह मामला चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग मामले पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।