लाइव टीवी

VIDEO: अनोखा हैंडपंप, एक साथ आग और पानी दोनों उलग रहा है, नजारा देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Updated Aug 26, 2022 | 09:31 IST

Shocking Video: सोशल मीडिया पर हैंडपंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे आग और पानी एक साथ निकल रहा है। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ये कैसा हैंडपंप
मुख्य बातें
  • बेहद अनोखा है ये हैंडपंप
  • एक साथ पानी और आग उलग रहा है
  • नजारा देखकर लोग भौचक्के रह गए

Fire Hand Pump Viral Video: मध्य प्रदेश से एक ऐसा वीडियो (Trending Video) सामने आया है, जो लोगों के बीच छाया हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोग ना केवल हैरान हैं बल्कि सोच में पड़ गए कि ऐसा क्या सच में हो सकता है? क्योंकि, इस वीडियो में एक हैंडपंप से आग और पानी एक साथ निकल रहा है। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया। लोगों को अपनी आंखों पर यकीन तक नहीं हो रहा है। अब इस वीडियो (Shocking Video) पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो (Viral Video) छतरपुर जिले के कछार गांव का है। इस गांव में लगे हैंडपंप से आग की लपटें उठ रही हैं। इतना ही नहीं उससे पानी भी निकल रहा है। जैसा कि आप वीडियो में किस तरह पहले आग निकलती है और फिर पानी। बड़ी बात ये है कि पानी से आग बुझ भी नहीं रही है। यह घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और इस नजारे को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचने लगे। लोगों ने मोबाइल फोन से इसे रिकॉर्ड करना भी शुरू कर दिया। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  धूमधाम से 100वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही थी महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार, सच्चाई पर नहीं होगा यकीन

आग और पानी एक साथ...

इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर झटका लगा होगा। आंखों पर यकीन हीं हो रहा होगा। अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।  इतना ही नहीं कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखकर हैरान हैं। वहीं, कुछ लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये तो किसी चमत्कार से कम नहीं है। कुछ लोगों का कहना है कि इस दुनिया में कुछ भी संभव है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।