लाइव टीवी

पहले करती हैं मुलाकात, फिर एक साथ जाती हैं तालाब, 11 बत्तखों की दोस्ती का [VIDEO] वायरल

Updated Mar 14, 2020 | 16:36 IST

Ducks viral Friendship VIDEO: बत्तखों की दोस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें तालाब जाने से पहले सभी बत्तखें एक दूसरे से मिलती हैं।

Loading ...
बत्तखों का वीडियो हुआ वायरल
मुख्य बातें
  • बत्तखों की दोस्ती का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर हुआ हिट
  • तैराकी पर जाने से पहले एक दूसरे से करती हैं मुलाकात
  • 11 बत्तखों के ग्रुप की दोस्ती ने जीता लोगों का दिल

नई दिल्ली: दोस्ती अपने आप में एक शानदार अनुभव है और जिन्होंने भी इसे महसूस किया है वह इसकी गहराई और इसकी अहमियत जानते हैं। इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों के लिए भी दोस्ती बहुत खास होती है। ऐसा ही एक वीडियो हाल में वायरल हो रहा है जो 11 बत्तखों के बीच अनोखे रिश्ते को बयां करता है।

पीपल्स डेली, चाइना की ओर से शेयर किए गए वीडियो में 11 बत्तखों के बीच असामान्य दोस्ती नजर आ रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे हर सुबह बत्तखों का एक झुंड पड़ोसी के घर के बाहर इकट्ठा होता है ताकि वहां रहने वाले अपने दोस्तों को बुला सके। फिर, सभी एक साथ तैरने के लिए जाते हैं।

वीडियो में, एक घर के सामने बत्तखों का झुंड दिखाई दे रहा है। कुछ देर के बाद उनके साथ शामिल होने के लिए एक और समूह बाहर आता है और उनके साथ जुड़ जाता है। आखिरकार, सभी तैरने के लिए नदी की ओर जाते हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई बत्तखें अपने दोस्तों का इंतजार कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ऐसा लगता है कि बत्तख तैरने जाने से पहले मिलने का वादा करती हैं। यहां आप बत्तखों की दोस्ती का वीडियो देख सकते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इस वीडियो के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मेरे लिए हाल ही में देखा गया यह सबसे अच्छा वीडियो है।' वैसे आप इस दोस्ती के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके बताइए।