लाइव टीवी

Viral Video: इंसान की तरह दिखती है ये मछली! वीडियो देख सन्न रह गए लोग

Updated Sep 16, 2021 | 16:46 IST

Fish Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मछली का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसका चेहरा 'इंसानों' जैसा है। आलम ये है कि इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
क्या है इस मछली का राज...
मुख्य बातें
  • मछली का चेहरा इंसान जैसा!
  • अजीबोगरीब मछली को देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Fish Viral Video:  ये दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी पड़ी है। यहां आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो हमारे सामने ऐसी चीजें सामने आती है, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग सन्न हैं। आखिर हैरानी हो भी क्यों ना मामला ही कुछ ऐसा है? एक मछली आगे से बिल्कुल 'इंसान' की तरह दिख रही है। अब आप सोच रहे होंगे मछली इंसान की तरह कैसे दिख सकती है? लोगों के मन में भी यह सवाल उठ रहे हैं। लेकिन, वीडियो में तो कुछ ऐसा ही दिख रहा है।

इस दुनिया में कई ऐसी अजीबोगरीब चीजें हैं, जिनकी गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है। कई बार तो साइंटिस्ट भी हैरान रह जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक तालाब में मछली तैर रही थी। लेकिन, जब वह किनारे पहुंची तो उसे देखकर लोग दंग रह गए। मछली का चेहरा बिल्कुल 'इंसान' जैसा था। इस मछली को देखने के बाद हर कोई दंग रह गया कि आखिर इसकी क्या सच्चाई क्या है? लेकिन, इसकी गुत्थी नहीं सुलझ सकी। देखें वीडियो...

आखिर क्या है मछली की सच्चाई?

वीडियो देखकर आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। जिसने भी इस मछली को देखा वह शॉक्ड रह गया। ट्विटर पर इस वीडियो को '@BanginTweets' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच घूम रहा है और यूजर्स कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है?  किसी का कहना है कि यह फोटोशॉप का कमाल है। किसी का कहना है कि ये पुराना मामला है जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर घूम रहा है। लेकिन, इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।