लाइव टीवी

VIDEO: सुनवाई के दौरान महिला जज से बोला आरोपी- आप बहुत सुंदर हैं, आई लव यू जज

Updated Feb 08, 2021 | 13:04 IST

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक आरोपी ने महिला जज से ऐसी बात कही कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी जज के साथ फ्लर्ट करता नजर आ रहा है।

Loading ...
VIDEO: सुनवाई के दौरान महिला जज से बोला आरोपी- आई लव यू जज
मुख्य बातें
  • एक शख्स को चोरी करने के आरोप में किया गया जज के समक्ष पेश
  • सुनवाई के दौरान महिला जज से ही फ्लर्ट करने लगा आरोपी
  • सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: कोर्ट में सुनवाई के दौरान आपके सामने भी कई ऐसे मामले सामने आए होंगे जहां जज, कटघरे में खड़े आरोपी से सवाल जवाब करता है लेकिन यहां हम आपको जो बता रहे हैं वो बिल्कुल अलग है। यहां एक आरोपी को जब कोर्ट में महिला जज के सामने वर्चुअल तरीके पेश किया तो वह वहीं पर जज से फ्लर्ट करने लगा। आरोपी के फ्लर्ट करने के अंदाज से भले ही उसके सजा में कोई कमी नहीं हुई लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

अमेरिका का है मामला

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित ब्रोवार्ड काउंटी की एक अदालत का है जहां वर्चुअल हेयरिंग चल रही थी। इस दौरान एक शख्स जो चोरी के आरोपों का सामना कर रहा था, उसे जज के सामने पेश किया गया तो वह वहीं पर जज से फ्लर्ट करने लगा।  कुछ वक्त के लिए जज भी हैरान हो गई। फिर मुस्कुराते हुए जज ने आरोपी के खिलाफ सजा सुनाई। यह सजा जूम ऐप के माध्यम से हुई थी।

करने लगा फ्लर्ट
आरोपी डेमेट्रियस लेविस गुरुवार को ब्रोवार्ड काउंटी की न्यायाधीश तबीथा ब्लैकमोन के सामने पेश किया गया था। इस दौरान लेविस पर लगे आरोपों को लेकर सुनवाई हो रही थी। लेविस पर आरोप था कि वह एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर था, जब घर में तीन बच्चे सो रहे थे। लेकिन जैसे ही जज तबिता फैसला सुनाने लगी तो लुईस ने यह कहना शुरू कर दिया, 'जज, आप बहुत खूबसूरत हैं। मुझे सिर्फ आपको बताना है, आप बहुत खूबसूरत हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं, मैं आपसे प्यार करता हूं।' 

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है इसे अभी तक 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में लोग कमेंट कर चुके हैं। आरोपी की इस हरकत के बाद भी जज तबिता उसकी चापलूसी से प्रभावित नहीं थीं। हालांकि वो मुस्कराई जरूर थीं। जज ने आरोपी लुईस को बताया कि उसे चोरी करने का आरोपी पाया गया है। बाद मे जज ने लुईस के 5,000 डॉलर का बांड लिया जाए। लुईस पहले ही चार साल जेल में बिता चुका है।