लाइव टीवी

यहां Toy Train परोसती है खाना, लोगों को पसंद आ रहा है ये अनोखा तरीका, वीडियो वायरल

Updated Apr 12, 2022 | 17:03 IST

Food Served By Toy Train: सूरत में एक रेस्टोरेंट ने खाना परोसने के लिए काफी अनोखा तरीका अपनाया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
क्या धांसू जुगाड़ है...
मुख्य बातें
  • ग्राहकों को लुभाने के लिए रेस्टोरेंट का अनोखा तरीका
  • टॉय ट्रेन के जरिए रेस्टोरेंट में खाना सर्व किया जाता है
  • लोगों को पसंद आ रहा है यह अनोखा आइडिया

Food Served By Toy Train Viral Video: बदलते समय और बदलती टेक्नोलॉजी के साथ रोजगार और व्यवसाय के तरीके भी बदल रहे हैं। खासकर, कोरोना के बाद जिस तरह से स्थिति बदली है उसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। तभी तो एक रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अनोखा जुगाड़ भिड़ाया है। इस रेस्टोरेंट में कस्टमर को वेटर्स नहीं बल्कि टॉय ट्रेनों के जरिए खाना परोसा जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस अद्भुत तरीके काफी पसंद कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो (Viral Video) गुजरात के सूरत का बताया जा रहा है। 'Trainian एक्सप्रेस'  नाम के रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी अनोखा तरीका निकाला है। इस रेस्टोरेंट में वेटर्स द्वारा नहीं बल्कि टॉय ट्रेनों से खाना परोसवाया जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह रेस्टोरेंट के किचन से निकलकर बैठने की जगह के पास टॉय ट्रेन पहुंचती है।अलग-अलग डिब्बों में पापड़, ब्रेड, ग्रेवी, जैसे खाद्य पदार्थ रखे हैं। ट्रेन लोगों के पास जाकर रुकती है और लोग उससे अपना खाना निकालते हैं और फिर टॉय ट्रेन आगे निकल जाती है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: चिलचिलाती गर्मी में साइकिल से खाना लेकर पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, तस्वीर वायरल होने पर खुल गई किस्मत

खाना परोसने के लिए गजब का जुगाड़

बताया जा रहा है कि हर टेबल में सूरत शहर के क्षेत्रों के अनुसार एक विशेष नाम भी दिया गया है। रेस्टोरेंट का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ऑर्डर की गई जगह पर आपको ट्रेन खाना पहुंचाती है, यह काफी अच्छा है। एक बार तो जरूर ट्राई करें। किसी का कहना है कि काफी अच्छा माहौल है और भोजन भी स्वादिष्ट हैं। आलम ये है कि इस रेस्टोरेंट के वीडियो को ANI ने शेयर किया है, जो कि अब वायरल हो रहा है। तो इस सुविधा पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।