लाइव टीवी

फिट रहने के लिए ये मॉडल 17 साल से पी रहा है पेशाब, पूरी सच्चाई तो और चौंकाने वाली है

Updated Dec 22, 2021 | 18:02 IST

एरिजोना (Arizona) के रहने वाले 55 साल के मॉडल ट्रॉय कैसी (Troy Casey) ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि बेहतरीन फिटनेस के लिए वह रोजाना पेशाब पीते हैं। जिससे उनकी त्वचा हमेशा चमकती रहती है।

Loading ...
पेशाब पीता है ये मॉडल
मुख्य बातें
  • फिटनेस के लिए 17 साल से पेशाब पी रहा है मॉडल
  • शरीर पर बॉडी लोशन की तरह भी पेशाब का इस्तेमाल करते हैं ट्रॉय कैसी
  • मॉडल ने फिटनेस को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं

इस दुनिया में हर कोई फिट और हमेशा जवान रहना चाहता है। कुछ लोग कड़ी मेहनत करके इसमें कामयाब हो पाते हैं। जबकि, ज्यादातर लोगों का यह सपना बस एक सपना बनकर ही रह जाता है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फिटनेस के लिए अजीबोगरीब तरीके भी अपनाते हैं। लेकिन, अमेरिका (America) के रहने वाला एक मॉडल फिट रहने के लिए ऐसा काम करता है, जिसके बार में जानकर आपको घिन आ जाएगी। क्योंकि, यह मॉडल फिटनेस के लिए पिछले 17 साल से अपनी पेशाब पी रहा है। ये बात सुनकर भले ही आपको झटका लगा हो, लेकिन यह सच है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

मूलरूप से एरिजोना (Arizona) के रहने वाले 55 साल के मॉडल ट्रॉय कैसी (Troy Casey) ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि बेहतरीन फिटनेस के लिए वह रोजाना पेशाब पीते हैं। जिससे उनकी त्वचा हमेशा चमकती रहती है। इतना ही नहीं वे अपनी पेशाब को पूरे शरीर पर बॉडी लोशन की तरह भी लगाते हैं। हैरानी की बात ये है कि पिछले 17 साल वो इस काम को कर रहे हैं। 

यूरिन फास्टिंग भी करते हैं मॉडल ट्रॉय कैसी

पूर्व मॉडल का दावा है कि यूरिन थेरेपी एक प्राचीन पद्धति है, जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती। क्योंकि, पेशाब में अमीनो एसिड, स्टेम सेल्स और एंटीबॉडीज होता है।आपको जानकर हैरानी होगी कि कई बार वे यूरिन फास्टिंग करते हैं। वहीं, एनीमा के जरिए पुराने यूरिन को वो बार निकालते हैं। उनका कहना है कि वैसो तो लोग काफी अजीबोगरीब चीजें खाते रहते हैं। लेकिन, पेशाब ट्राय करने से डरते हैं। लेकिन, उनका मानना है कि पेशाब पीने से बॉडी को काफी फायदा होता है। गौरतलब है कि ट्रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।