लाइव टीवी

शख्स ने पूछा- केक में अंडा होगा क्या, बेकरी ने कर दिया ऐसा काम, आप भी कहेंगे क्या बात है

Updated May 22, 2022 | 11:46 IST

Contain Egg on cake:लोग अक्सर पूछते हैं कि क्या केक में अंडा तो नहीं है, इस सवाल का नागपुर की एक बेकरी ने मजेदार जबाव दिया है।

Loading ...
बर्थडे केक खाना किसे अच्छा नहीं लगता है, ये चीज ही ऐसी मजेदार है

Egg in cake viral news: बर्थडे केक हो या कोई और, केक खाना किसे अच्छा नहीं लगता है, ये चीज ही ऐसी मजेदार है, केक ( Cake) को लेकर एक पोस्ट वायरल पोस्ट सामने आई है जिसे देख लोग मजा ले रहे हैं, दरअसल क्या केक में अंडा तो नहीं है? ऐसा पूछने पर बेकरी ने ये मजेदार काम कर डाला।

दरअसल एक बेकरी ने इस केक को ऑर्डर करने वाले शख्स को उस वक्त हैरान कर दिया उसने ये पता करने की कोशिश की थी कि केक में अंडा है या नहीं? फिर क्या था इस सवाल का जवाब बेकरी ने बड़े ही खास अंदाज में दिया जिसे देखकर आप भी कहेंगे ये क्या...

Valentine Day Special Cake: चॉकलेट केक में अपनी मोहब्बत का मीठापन मिला कर पार्टनर को करें सर्व, देखें रेसिपी 

नागपुर में कपिल वासनिक नाम के एक व्यक्ति को शहर की एक प्रसिद्ध बेकरी से केक चाहिए था और इसलिए, उन्होंने स्विगी के जरिए एक ऑर्डर दिया। उन्होंने फूड डिलीवरी ऐप से डिटेल में लिखकर बताने के लिए कहा कि केक में अंडे हैं? जब उनको केक मिला तो जो देखा वो चौंकाने वाला था।

केक के ऊपर सफेद टुकड़े में 'Contain Egg' लिखा था, कपिल ने ट्विटर पर फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि '#Swiggy के माध्यम से नागपुर की एक प्रसिद्ध बेकरी से एक केक ऑर्डर किया। ऑर्डर डिटेल में मैंने लिखा कि कृपया बताएं कि केक में अंडे हैं या नहीं ऑर्डर मिलने के बाद से मैं स्पीचलेस हूं।

इसकी तस्वीर कपिल ने ट्विटर पर शेयर की है जिसके बाद लोग इसका खासा मजा ले रहे हैं और उनका ये पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग कई और ट्वीट करके केक को लेकर अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं।