लाइव टीवी

Funny Video: जयमाला के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने की ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन, फिर जो हुआ...

Updated Sep 02, 2021 | 11:19 IST

Dulha Dulhan Funny Video: जब भी कोई शादी होती है तो सबसे ज्यादा मजे दूल्हा-दुल्हन के दोस्त लेते हैं। कई बार तो दोस्त-यार ऐसी हरकत कर देते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जब दुल्हन को आया गुस्सा...
मुख्य बातें
  • जयमाला के दौरान दु्ल्हन को आया गुस्सा
  • दूल्हे के दोस्तों ने की अजीबोगरीब हरकत
  • वीडियो देख लोगों को आ रही हंसी

Dulha Dulhan Funny Video: ये तो हम सब जानते हैं कि शादियो में लोग मौज-मस्ती करने से नहीं चूकते हैं। कई बार दोस्त-यार दूल्हा-दुल्हन के साथ ऐसा मजाक करते हैं, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। वहीं, कई बार ऐसी हरकत भी करते हैं जिसे देखकर लोग हैरान भी हो जाते हैं। इतना ही नहीं कभी-कभी तो दूल्हा-दुल्हन गुस्से में भी आ जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ, जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने ऐसी हरकत कर दी जिससे दुल्हन 'भड़क' गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

आज कल सोशल मीडिया पर शादियों के भी एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। क्योंकि, शादियों में कई ऐसे फनी नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिससे लोगों का भरपूर मनोरंजन होता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, जयमाल का कार्यक्रम चल रहा है। दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन के गले में वरमाला डाला दोस्तों ने मौज लेनी शुरू कर दी। दोस्तों को मौज लेता देख दुल्हन 'खफा' हो गई और काफी खतरनाक एक्सप्रेशन देने लगी। दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह काफी गुस्से में है। देखें वीडियो...

जब आया दुल्हन को जबरदस्त गुस्सा...

दुल्हन का एक्सप्रेशन देखकर यकीनन आपको भी हंसी आ रही होगी। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक काफी संख्या में लोग देख चुके हैं और वीडियो पर अलग-अलग तरीके से लोग जमकर चटाकरे ले रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।