लाइव टीवी

शराब के नशे में साली को पहनाई जयमाला, फिर स्टेज पर ही दूल्हे पर हुई थप्पड़ों की बरसात

Updated Jun 23, 2022 | 12:22 IST

Funny Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। दोनों के हाथों में जयमाला है। अभी जयमाला की रस्म पूरी नहीं हुई है। इसी बीच दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला डाल देती है। वहीं जब दूल्हे की बारी आती है तो वह पास में ही खड़ी अपनी साली के गले में जयमाला डाल देता है। इससे दूल्हे की साली इतनी अधिक खफा हो जाती है कि वहीं स्टेज पर ही दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात करने लगती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
साली को पहनाई जयमाला
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • दुल्हन को छोड़ साली को पहना दी जयमाला
  • साली ने दूल्हे को स्टेज पर ही पीट दिया

Funny Video: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया पर आपने शादियों के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे। शादियों के वो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आते हैं, जो दूल्हा और दुल्हन से जुड़े होते हैं। इन दिनों शादी से जुड़ा एक फनी वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में एक दूल्हा शराब के नशे में अपनी दुल्हन की जगह साली को ही जयमाला पहनाता दिखाई दे रहा है। इसके बाद दूल्हे के साथ जो होता है, वह उसे जिंदगी भर याद रहेगा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। दोनों के हाथों में जयमाला है। अभी जयमाला की रस्म पूरी नहीं हुई है। इसी बीच दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला डाल देती है। वहीं जब दूल्हे की बारी आती है तो वह पास में ही खड़ी अपनी साली के गले में जयमाला डाल देता है। इससे दूल्हे की साली इतनी अधिक खफा हो जाती है कि वहीं स्टेज पर ही दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात करने लगती है। यह वीडियो देखने में काफी फनी लगता है।

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

दूल्हे को स्टेज पर ही पीटने लगती है साली

वीडियो की शुरुआत से ही आप देख सकते हैं कि दूल्हा शराब के नशे में है। वह जयमाला के दौरान ही स्टेज पर झूमता नजर आ रहा है। पास में ही उसका एक दोस्त खड़ा हुआ है। उसका दोस्त बार-बार दूल्हे को सपोर्ट देता है। अगर दोस्त वहां नहीं होता तो दूल्हा न जाने कितनी बार नीचे गिर चुका होता। आप देख सकते हैं कि दूल्हे को शराब के नशे में देखकर दुल्हन का मूड भी खराब हो जाता है। हालांकि वह किसी तरह दूल्हे को जयमाला पहना देती है। देखें वीडियो- 

वीडियो को Vikki1975 नाम के ट्विटर अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो देखने में काफी मजेदार है। आप देख सकते हैं कि जिस तरह दूल्हे पर उसकी साली लगातार थप्पड़ बरसा रही होती है और उससे जयमाला उतारने के लिए कहती है, वह काफी हंसी वाला मोमेंट है। फिलहाल वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि यह ओरिजिनल वीडियो नहीं है, बल्कि इसे फन के लिए क्रिएट किया गया है। अब तक वीडियो को 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।