लाइव टीवी

Video: जब आपस में भिड़ गए दो बुजुर्ग, एनर्जी लेवल देख अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने

Updated Aug 27, 2021 | 12:26 IST

Fight Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो बुजुर्ग आपस में जबरदस्त तरीके से लड़ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बुजुर्गों के बीच जबरदस्त फाइट...
मुख्य बातें
  • आपस में भिड़े दो बुजुर्ग
  • दोनों के बीच हुई जबरदस्त फाइट
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

Fight Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो छाए रहता है। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिनपर लोगों को यकीन तक नहीं होते रहता है। वहीं, कुछ को देखकर लोगों का दिन बन जाता है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद पहले तो आप हैरान होंगे। लेकिन, आपको मजा भी आएगा। क्योंकि, इस वीडियो में दो बुजुर्गों में जिस तरह की एनर्जी दिख रही है उसने अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा दिए हैं। 

आमतौर पर जिस उम्र में लोग ठीक से उठ-बैठ नहीं सकते हैं। घूम नहीं सकते, उस उम्र में दो बुजुर्ग जबरदस्त फाइट करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्गों का अंदाज देखकर एक पल के लिए लोग दंग रह गए और वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक खेत में दो बुजुर्ग काफी एनर्जी में नजर आ रहे है। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी से भी दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद दोनों जिस तरह से एक-दूसरे पर टूटते हैं उसने लोगों को हैरान कर दिया। देखें वीडियो...

हम भी हैं जोश में...

वीडियो देखकर यकीनन आप में भी एनर्जी आ गई होगी। जोश से आप भी भर गए होंगे। इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी जोश में आ जाएगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो 'haidermultani3' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको यह मजेदार वीडियो कैसा लगा कमेंट कर हमें जरूर बताएं।