लाइव टीवी

Viral Video: शादी पर दूल्हा-दुल्हन के लिए दोस्त लाया ऐसा गिफ्ट, खोलकर देखा तो छूट गई सबकी हंसी

Updated Aug 31, 2021 | 11:40 IST

Dulha Dulhan Funny Video: सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जा रही है। क्योंकि, उन्हें दोस्त ने ऐसा गिफ्ट दिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दूल्हा-दुल्हन को शानदार गिफ्ट...
मुख्य बातें
  • दूल्हा-दुल्हन को दोस्त ने दिया मजेदार गिफ्ट
  • गिफ्ट खोलते ही लोगों की छूट गई हंसी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Dulha Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों के भी काफी मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर काफी हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ वीडियो पर तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। यूजर्स इन वीडियो पर जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने लगते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

किसी भी शादी में आप जाएं लोग मौज-मस्ती करते आपको मिल जाएंगे। कई बार दूल्हा-दुल्हन खुद इस तरह से मस्ती से करने लगते हैं जिसे देखकर लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते। जबकि, कई बार दोस्त-यार ऐसी हरकत कर देते हैं जिस पर लोगों की नजरें टिक जाती है। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन से मिलने के लिए उसके दोस्त पहुंचते हैं। शादियों में अक्सर लोग दूल्हा-दुल्हन को कुछ ना कुछ गिफ्ट देते हैं। इस जोड़े के लिए भी लोग गिफ्ट लेकर आए थे। लेकिन, जैसे ही गिफ्ट को खोलकर देखा गया सबकी हंसी छूट गई। देखें मजेदार वीडियो...

गिफ्ट देख छूट गई लोगों की हंसी

गिफ्ट देखकर आपकी भी हंसी छूट गई होगी। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हंसे बिना नहीं रह सका। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट करके जमकर मजे भी ले रहे है।