लाइव टीवी

Funny Video: कुत्ते-बंदर के बीच हुई ऐसी मजेदार लड़ाई, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Updated Sep 01, 2021 | 11:27 IST

Dog Monkey Fight Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ते और बंदर के बीज काफी मजेदार लड़ाई हुई है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वाह क्या लड़ाई हो रही है...
मुख्य बातें
  • कुत्ते-बंदर के बीच मजेदार लड़ाई
  • वीडियो देख छूट रही लोगो की हंसी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर काफी हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। क्योंकि, इस वीडियो में कुत्ते और बंदर के बीच जिस तरह की लड़ाई हो रही है वो काफी शानदार है। 

बंदर किस तरह से 'तांडव' मचाते हैं, इससे तो हम सब वाकिफ हैं। वहीं, कुत्ता ऐसा जानवर है जो अक्सर हमारे आस-पास नजर आता है और लोग उसे बड़े शौक से पालते भी हैं। लेकिन, कभी सोचा है अगर कुत्ते और बंदर का आमना-सामना हो तो नजारा कैसा होगा? अगर नहीं तो इस वीडियो को देखने के बाद आपको अंदाजा लग जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक पेड़ के नीचे कई सारे बंदर हैं। वहीं, एक कुत्ता भी पहुंच जाता है। इसके बाद दोनों के बीच जिस तरह से लड़ाई होती है उसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। देखें मजेदार वीडियो...

दिन बनाने वाला है वीडियो...

वीडियो देखने के बाद यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा। साथ ही हंसी भी छूट रही होगी। हो सकता है इससे पहले आपने बंदर और कुत्ते के बीच इस तरह की लड़ाई देखी भी ना हो। सोशल मीडिया पर इस वीडियो का लोग जमकर आनंद उठा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।