लाइव टीवी

[Viral Video] दुल्हन को जयमाला पहनाते ही दूल्हे की मां ने उसकी चप्पलों से कर दी 'सुताई'

Updated Jul 08, 2021 | 20:39 IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दूल्हे की मां ने मंच पर दुल्हन के साथ वरमाला पहनाने के दौरान उसे चप्पल से पीटा, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: किसी भी शख्स की शादी का मौका बेहद खास होता है इस दिन के लिए वो कितने सालों से तैयारी करता है और तमाम रिश्तेदारों और मित्रों को इस मौके पर बुलाया जाता है ताकि ये मौका यादगार बन जाए। लेकिन उस वक्त क्या हो जब दूल्हे की ही स्टेज पर पिटाई हो जाए और वो भी उसकी अपनी मां के हाथों चप्पलों से, जी हां ऐसा ही एक वाकया यूपी के हमीरपुर से सामने आय़ा है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  वीडियो एक शादी समारोह का है शादी में जिस समय वरमाला का कार्यक्रम चल रहा होता है उसी दौरान एक महिला स्टेज पर आती है और दूल्हे पर चप्पलों की बरसात कर देती है। 

वायरल क्लिप में दूल्हे और दुल्हन को वरमाला का आदान-प्रदान करते देखा जा सकता है जब दूल्हे की मां मंच पर चढ़ती है। वह फोटोग्राफर को एक तरफ धकेलती है, अपनी चप्पल उतारती है और अपने बेटे को पीटना शुरू कर देती है। 

बताया जा रहा है कि दूल्हे की मां इस शादी से नाखुश थी, क्योंकि बेटा गैरबिरादरी की लड़की से शादी कर रहा था। इस जोड़े ने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसके बाद दुल्हन के पिता उनकी रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी कराने का कार्यक्रम रखा था। इस शादी में दुल्हे के घरवालों को न्यौता नहीं दिया गया था। नाराज दूल्हे की मां शादी में पहुंची और दूल्हे को खूब खरी खोटी सुनाई और चप्पलों की बरसात कर दी, ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।