लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा मासूम का डांस, देखते ही बनते हैं एक्सप्रेशन्स [Video]

Updated Oct 29, 2020 | 10:14 IST

Viral video: सोशल मीडिया पर एक बच्‍ची का डांस वायरल हो रहा है, जिसमें उसे शानदार एक्‍सप्रेशन्‍स के साथ डांस करते देखा जा रहा है। लोगों का उसका क्‍यूट अंदाज खूब भा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा मासूम का डांस, देखते ही बनते हैं एक्सप्रेशन्स [Video]
मुख्य बातें
  • मासूम बच्‍ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है
  • सोशल मीडिया पर इसे खूब देखा जा रहा है
  • उसके शानदार एक्सप्रेशन्स की तारीफ हो रही है

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्‍ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसके एक्‍सप्रेशन्‍स देखते ही बनते हैं। इसे खूब देखा जा रहा है और लोग बच्‍ची की डांस प्रतिभा देखकर हैरान हो रहे हैं। वह 'आक्रोश' फिल्‍म के गाने 'सौदेबाजी...' पर डांस करती देखी जा रही है। वीडियो में वह पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही है, जो उसके अंदाज को और क्‍यूट बनाता है।

यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर सिया के नाम से शेयर किया गया है, जिसकी शुरुआत में बच्‍ची पारंपरिक परिधान पहने फर्श पर बैठी नजर आ रही है। वह बैठे-बैठे ही एक्‍सप्रेशन्‍स देती है, जो देखते ही बनती है। उसके शानदार डांस व एक्सप्रेशन्स की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

यह वीडियो 20 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 14 लाख व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर किसी ने उसे 'क्‍यूटेस्‍ट डांसर' तो किसी ने 'ब्रिलिएंट डांसर' कहा है। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है, 'आप बहुत प्यारे हो और आपका डांस भी शानदार है।' वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'आपके एक्सप्रेशन्स शानदार हैं।'

इससे पहले सोशल मीडिया पर 5 साल की बच्‍ची का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे शानदार तरीके से ड्रम बजाते देखा गया। एक मिनट के वीडियो में बच्‍ची को ड्रम सेट के सामने बैठकर गाने की धुन पर बेहतरीन तरीके से ड्रम बजाते देखा जा रह है।