लाइव टीवी

लड़की ने एटीट्यूड में भेड़ को मारी लात, फिर शैतान जानवर ने कुछ यूं चखाया मजा, देखें Video

Updated Jul 20, 2022 | 14:17 IST

Viral Video: इस वीडियो को देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो एक लड़की और एक भेड़ से जुड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक भेड़ को लात मारती है। इसके बाद भेड़ उस लड़की को ऐसे मजा चखाता है, जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भेड़ ने लड़की को सिखाया सबक
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • भेड़ को परेशान कर रही थी लड़की
  • अगले ही मिनट भेड़ ने चखा दिया मजा

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में हर रोज कोई न कोई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जो लोगों का दिन बना देते हैं। सोशल मीडिया पर वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियो लोगों को बहुत पसंद आते हैं। इन दिनों एक वीडियो लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो एक लड़की और एक भेड़ से जुड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक भेड़ को लात मारती है। इसके बाद भेड़ उस लड़की को ऐसे मजा चखाता है, जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बिना मतलब ही भेड़ से पंगा लेती है। इसके बाद भेड़ का पारा चढ़ जाता है। फिर वह जो करता है, उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। आप देख सकते हैं कि एटीट्यूड दिखाने वाली लड़की पर भेड़ मजेदार तरीके से अपना गुस्सा निकालता है। आपने अक्सर देखा होगा कि ज्यादातर पालतू जानवर सौम्य स्वभाव के होते हैं। वह तब तक किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं, जब तक वह उस जानवर को छेड़ते नहीं हैं। इस वीडियो में भी यही देखने को मिलता है। देखें वीडियो-

लड़की को मजा चखाता है भेड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाड़े में एक भेड़ और एक लड़की खड़ी है। आप देख सकते हैं कि लड़की भेड़ के पास जाती है और फिर उसे परेशान करने लगती है। आप देख सकते हैं कि लड़की भेड़ को अपने पैर से मारने का इशारा करती है। लड़की की यह हरकत देखकर भेड़ का पारा चढ़ जाता है। इसके बाद वह लड़की को सबक सिखाने के लिए आगे आता है। आप देख सकते हैं कि भेड़ अपनी सींग से लड़की पर हमला करता है। जैसे ही लड़की की भेड़ से टक्कर होती है, वह वहीं चारों खाने चित हो जाती है।

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: अगर आपके पास है बाज सी नजर तो ढेरों स्नोमैन के बीच ढूंढकर दिखाइए पांडा, 99 परसेंट हुए फेल

वीडियो में यह दृश्य सबसे मजेदार लगता है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर beauty.wildlifee नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो इतना मजेदार है जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा। वीडियो देखकर आपको भी सीख मिलेगी कि किसी शांत खड़े जानवर को बिना किसी बात के छेड़ना खुद के लिए हानिकारक हो सकता है।