लाइव टीवी

जॉब ढूंढ रही लड़की ने बनाया प्रोफाइल, Experience में ऐसा क्या लिख दिया कि मच गया तहलका

Updated Jul 15, 2022 | 15:22 IST

Ajab Gajab News: महिला ने एक्सपीरियंस की जगह कुछ ऐसा लिख दिया, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। दरअसल, महिला ने अपने एक्सपीरियंस में 'सेक्स वर्क' (Sex Work) ऐड कर दिया। अपने प्रोफाइल में इस बात को लिखकर महिला ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जॉब प्रोफाइल
मुख्य बातें
  • जॉब ढूंढ रही महिला ने बनाया अपना लिंक्डइन प्रोफाइल
  • एक्सपीरिएंस में लिखा ऐसा कि मच गया तहलका
  • पिछले काम के एक्सपीरिएंस को पोस्ट में किया शेयर

Ajab Gajab News: जब लोग जॉब सर्च कर रहे होते हैं तो अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर ऐसी चीजें लिखते हैं, जिससे कोई भी कंपनी उनकी प्रोफाइल से आकर्षित हो और उन्हें जॉब ऑफर करे। इन दिनों एक महिला का लिंक्डइन प्रोफाइल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला ने एक्सपीरियंस की जगह कुछ ऐसा लिख दिया, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। दरअसल, महिला ने अपने एक्सपीरियंस में 'सेक्स वर्क' (Sex Work) ऐड कर दिया। अपने प्रोफाइल में इस बात को लिखकर महिला ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

पोस्ट में बताया ऐसा क्यों लिखा

एरियल एगोजी (Arielle Egozi) नाम की महिला के लिंक्डइन पर 9,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। अपने काम के अनुभव को एरियल ने अपने प्रोफाइल में जोड़ा। इसके बाद महिला ने एक लंबी पोस्ट में बताया कि उसने ऐसा क्यों किया। एलियल ने लिखा, 'दो हफ्ते पहले मैंने इन-हाउस नौकरी छोड़ी थी। इसकी वजह यह है कि मैं सेक्स वर्क का काम करती थी। अपनी छवि को बेचने और लाइफ को उलझाने से मैंने बचा लिया। जब मैंने खुद से पूछा कि क्या मैं खुश हूं.. मैं नहीं थी। मेरे इस प्रोफेशन से दूर होने का सबसे बड़ा कारण सेक्स वर्क ही था, जिसे मैं जानबूझकर अपना काम समझ रही थी। इस काम को मैं धीरे-धीरे अपनाती जा रही थी। इस काम ने दिखाया कि मेरे अंदर और भी कई शक्तियां थी, जिसे मैं कर सकती हूं। मैं अपने काम के लिए हद से ज्यादा ही पैसे लेती थी।'

अपने काम करे बारे एरियल ने बताया, 'उन लोगों से अस्वीकृति लेने में मुझे कोई समस्या नहीं है जो इसे भुगतान नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि फीस में भावनात्मक श्रम की आवश्यकता होती है। मैं सीमाएं निर्धारित करती हूं. मैं अपना समय किसी भी चीज से बर्बाद नहीं करती। मैंने बातचीत करना बंद कर दिया है. साबित करने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं है। अपनी फीस स्पष्ट करने के लिए मैंने काम किया है।' महिला का एक्सपीरिएंस सामने आने के बाद हजारों लोगों ने उसे लाइक किया है।