लाइव टीवी

डेट पर 23 दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट पहुंची गर्लफ्रेंड, बिल देखकर भागा ब्वॉयफ्रेंड

Updated Oct 22, 2020 | 13:57 IST

युवती अपने प्रेमी की उदारता जांचने के लिए ब्लाइंड डेट पर अपने 23 दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ आई थी। रेस्टोरेंट का बिल देखकर ब्वॉयफ्रेंड ने वहां से भागने में ही भलाई समझी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
डेट पर 23 दोस्तों के साथ पहुंची प्रेमिका,बिल देख भागा प्रेमी
मुख्य बातें
  • अपने 23 दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ डेट पर पहुंची थी लड़की
  • ब्वॉयफ्रेंड ने खाने का बिल देखकर भागने में समझी अपनी भलाई
  • बाद में पुलिस को भी करना पड़ा मामले में हस्तक्षेप

नई दिल्ली: प्रेमी और प्रेमिकाओं के बीच डेट पर जाना आम बात है लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सोचा है कि आप डेट पर गए हों और आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका अचानक से फुर्र हो जाए? शायद ऐसा नहीं हुआ होगा लेकिन हम आपको एक ऐसी सच्ची स्टोरी बता रहे हैं जहां एक प्रेमी डेट के दौरान अचानक से रेस्टोरेंट से गायब हो गया, यूं कहें कि वह भाग गया। दरअसल लड़के की गर्लफ्रेंड अपन 23 दोस्तों के साथ डेट पर आई थीं।

चीन का है मामला
मामला चीन के झेजियांग प्रांत का है। एक शख्स को ब्लाइंट डेट इतनी मंहगी पड़ी कि वह डेट के बीच से ही भाग गया। यहां अपने प्रेमी की उदारता को परखने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड 23 दोस्तों के साथ पहुंची। शुरूआत में दोनों में काफी बातचीत हुई और माहौल एकदम रोमांटिक सा हो रहा था लेकिन इसके बाद जब गर्लफ्रेंड ने खाने के लिए ऑर्डर देना शुरू किया तो ब्वॉयफ्रेंड की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई और उसने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी।

2 लाख से ज्यादा का बिल
गर्लफ्रेंड ने अपनी 23 दोस्तों के लिए लजीज व्यंजन ऑर्डर किए। इसके बाद आई बिल की बारी। जैसे ही खाने की टेबल पर  19,800 युआन (217828 रुपये) का बिल लेकर वेटर पहुंचा तो ब्वॉयफ्रेंड सकते में आ गया। यह लड़की के साथ उसकी पहली मुलाकात थी और पहली ही मुलाकात में इतना बिल देखकर वह घबरा गया। तुरंत ही किसी तरह वह बहाना बनाकर वहां से भाग निकला। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन भी बंद कर दिया।

पुलिस ने किया हस्तक्षेप
थक हारकर प्रेमिका ने किसी तरह इस खाने का बिल भरा लेकिन इसके बाद वह थाने पहुंच गई और पुलिस में प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए फाइनली प्रेमी को मनाया और दो टेबल का बिल यानि 169444 रुपये का भुगतान फिर प्रेमी ने किया। सोशल मीडिया में ब्लाइंट डेट की यह स्टोरी खूब चर्चांओं में है।