लाइव टीवी

VIDEO: लड़की का डांस हुआ वायरल, लेकिन कुत्ते ने चुरा लिया सारा आकर्षण

Updated Jun 29, 2021 | 13:16 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है। यह वीडियो एक लड़की का है लेकिन पालतू कुत्ते पर सबकी नजर पड़ी।

Loading ...
VIDEO: लड़की का डांस हुआ वायरल, लेकिन कुत्ते ने लूट ली महफिल
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक लड़की के डांस का वीडियो
  • वीडियो में लड़की से ज्यादा बैकग्राउंड में नाच रहे कुत्ते पर सबकी नजर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, ये कोई नहीं बता सकता है। इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है और उसमें से तो कुछ ट्रेंडिंग न्यूज की सुर्खियों में भी छा जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो क्लिप केरल के चेर्तला की बताई जा रही है जिसमें अर्दरा प्रसाद नाम की महिला जैसे ही गाने पर नाचती है तो पीछे बंधा उनका पालतू कुत्ता भी नाचने लगता है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को 20 जून को Sreejith Trikkara नाम के यूजर ने शेयर किया और देखते ही देखते यह वायरल हो गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 हजार के करीब लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 4 लाख के करीब लोग वीडियो को देख चुके हैं और बड़ी संख्या में शेयर भी कर रहे हैं।  500 से अधिक लोग वीडियो पर कमेंट्स कर चुके हैं। लड़की के डांस से ज्यादा कुत्ते की चर्चा हो रही है।

यूजर जमकर कर रहे हैं कमेंट्स
वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की एक प्रसिद्ध गाने की धुन पर डांस कर रही है और पीछे खूटे पर बंधा कुत्ता भी डांस करने के दौरान अपने दोनों पैरों पर खड़े हो जाता है नाचने लगता है। अंत में लड़की कुत्ते को दुलारती हुई नजर आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'यदि लड़की की जगह मैं होता तो मैं कुत्ते के साथ डांस करता। ऐसा लग रहा है कि कुत्ता भी साथ में डांस करना चाहता है।' तो आपको कैसा लगा यह वीडियो? आप भी कमेंट कर बता सकते हैं।