लाइव टीवी

बाल खींचकर मारपीट करती रहीं लड़कियां और दांत चियारते रहे लड़के, तभी आ गए टीचर और फिर..

Updated Aug 08, 2022 | 16:57 IST

Girls Fighting Video: आपने देखा होगा कि क्लासरूम का माहौल बिल्कुल शांत होता है। लड़कियां और लड़के वहां शांति से बैठकर शिक्षा ग्रहण करते हैं। हालांकि, इस वीडियो में कुछ अलग देखने को मिल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
लड़कियों की लड़ाई
मुख्य बातें
  • एक-दूसरे को क्लास में ही पीटने लगी लड़कियां
  • बाल खींचकर मारपीट करती रहीं लड़कियां तभी आ गए टीचर
  • टीचर के सामने भी लड़कियों ने नहीं बंद की लड़ाई

Girls Fighting Video: आपने सोशल मीडिया पर लड़कियों की लड़ाई के कई सारे वीडियो देखे होंगे। आपने लड़कियों को बीच सड़क पर भी मारपीट करते देखा होगा। लेकिन क्या आपने किसी क्लास के अंदर और टीचर के सामने लड़िकियों को मारपीट करते देखा है? स्कूल शब्द सुनकर दिमाग में उस जगह की छवि बनती है, जहां बच्चे बैठकर ज्ञान लेते हैं। आपने देखा होगा कि क्लासरूम का माहौल बिल्कुल शांत होता है। लड़कियां और लड़के वहां शांति से बैठकर शिक्षा ग्रहण करते हैं। हालांकि, इस वीडियो में कुछ अलग देखने को मिल रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूल में क्लास के अंदर ही लड़कियां एक-दूसरे से मारपीट पर उतारू हो जाती हैं। सबसे हैरानी की बात यह होती है कि इस दौरान क्लास में खड़े लड़के सिर्फ हंसते रहते हैं। आप देख सकते हैं कि लड़कियां एक-दूसरे को बुरी तरह पीटने लगती हैं। इस दौरान वह एक-दूसरे के बाल भी खींचती हैं। शुरुआत में लड़कियां एक-दूसरे से बहस कर रही होती हैं और फिर एक-दूसरे पर बुरी तरह चिल्लाने लगती है। इसके बाद वह एक-दूसरे के पास पहुंचकर मारपीट शुरू कर देती हैं। देखें वीडियो- 

टीचर के सामने भी होती रही लड़ाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां बहस करते हुए एक-दूसरे के एकदम पास आ जाती हैं। इसके बाद वह अचानक ही एक-दूसरे को पीटने लगती हैं। आप देख सकते हैं कि वह एक-दूसरे पर जमकर थप्पड़ बरसाती हैं और फिर लात-घूंसे चलाती हैं। वह एक-दूसरे का बाल पकड़कर उन्हें पटकती हैं। यहां तक कि लड़कियों की लड़ाई के दौरान क्लास में टीचर भी आ जाते हैं। इसके बाद भी लड़कियां एक-दूसरे को पीटती रहती हैं। वहीं उन्हें बुरी तरह लड़ता देख टीचर शॉक्ड रह जाते हैं। आप देख सकते हैं कि टीचर मना करते रहते हैं, फिर भी लड़कियां लड़ाई करना बंद नहीं करती हैं। वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है।