लाइव टीवी

कभी खाया है जीरा सोडा और ओरियो बिस्किट वाला ऑमलेट, वीडियो देख हो जाएगी सिट्टी-पिट्टी गुम

Updated Jul 14, 2022 | 18:42 IST

Weird Food Combination: कुछ फूड कॉम्बिनेशन बहुत ही अजीबोगरीब होते हैं, जो फूड लवर्स के गुस्से को बढ़ा देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक फूड कॉम्बिनेशन देखने को मिला है। जिसे देखकर लोगों ने अपना नाक-मुंह सिकोड़ लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
अजीबोगरीब ऑमलेट
मुख्य बातें
  • दुकानदार ने तैयार किया अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन
  • चॉकलेट वाले ओरियो बिस्किट को मिलाकर बनाया ऑमलेट
  • इस ऑमलेट में दुकानदार ने मिलाया जीरा सोडा

Weird Food Combination: इन दिनों अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन बनाना एक तरह से नया ट्रेंड बन गया है। स्ट्रीट वेंडर्स आजकल वायरल होने की चाहत में कुछ भी उल्टी-सीधी चीजें बनाते रहते हैं। इससे हमारे पसंदीदा डिशेज खराब हो रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। कुछ फूड कॉम्बिनेशन बहुत ही अजीबोगरीब होते हैं, जो फूड लवर्स के गुस्से को बढ़ा देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक फूड कॉम्बिनेशन देखने को मिला है। जिसे देखकर लोगों ने अपना नाक-मुंह सिकोड़ लिया है।

सड़क किनारे दुकान लगाने वाले एक दुकानदार ने अजीबोगरीब ऑमलेट तैयार किया है। इस ऑमलेट का वीडियो सामने आने के बाद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है। इस दुकानदार ने 'जीरा सोडा' और ओरियो बिस्कुट का इस्तेमाल करके अजीबोगरीब तरीके से ऑमलेट बना दिया। वीडियो कोलकाता की एक स्ट्रीट का है। जहां एक स्ट्रीट वेंडर एक फ्राइंग पैन को गर्म करके उसमें तेल की बूंदें डालता है। इसके बाद अपना एक्सपेरिमेंट तैयार करता है। वीडियो एकदम सामान्य तरीके से शुरू होता है, लेकिन विक्रेता जैसे ही पैन में जीरा सोडा की एक छोटी बोतल डालता है, चीजें विचित्र होने लग जाती हैं। देखें वीडियो-

अच्छी खासी डिश को दुकानदार ने कर दिया बर्बाद

आप देख सकते हैं कि स्ट्रीट वेंडर पैन को कार्बोनेटेड ड्रिंक और क्रश्ड क्रीम बिस्किट से भर देता है। इसे थोड़ी देर गर्म करने के बाद दुकानदार एक गिलास में फेंटे हुए अंडे का लिक्विड तवे पर डालता है। इसके बाद वह ब्राउन ब्रेड को टुकड़ों में काटता है और पैन में डाला देता है। फिर उसे अंडे के साथ मिला देता है। आप देख सकते हैं कि स्मोक्ड कुकीज, कटा हुआ प्याज, मिर्च, सीताफल और नींबू के रस को निचोड़ कर पकवान को सजाता जाता है। यह देखकर लोगों ने दुकानदार से कह दिया कि अच्छे डिश को क्यों बर्बाद करने पर तुले हो।