लाइव टीवी

कीचड़ में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने वालों थोड़ा शर्म कर लो! स्कूल जाती बच्ची की तस्वीर देख लगेगा बुरा

Updated Jul 25, 2022 | 13:55 IST

School Girl Viral Photo: आपने अक्सर देखा होगा कि तेज रफ्तार कार कीचड़ उड़ाते चली जाती है। न जाने कार चलाने वाले लोगों को कीचड़ और गंदा पानी उड़ाना कितना अच्छा लगता है। इस दौरान वह यह भी नहीं देखते कि गंदा पानी किसी के ऊपर जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
स्कूल गर्ल
मुख्य बातें
  • IAS अधिकारी ने शेयर की छात्रा की तस्वीर
  • छात्रा के कपड़े और मुंह पर पड़े हुए हैं कीचड़
  • तस्वीर शेयर कर IAS ने दिया एक खास संदेश

School Girl Viral Photo: बारिश का मौसम आने के बाद सड़कों पर कीचड़ दिखने लगा है। जिनके पास गाड़ियां हैं, उन्हें कीचड़ और सड़क पर भरे पानी से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। लेकिन पैदल चलने वाले मुसाफिरों को इससे सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ती है। आपने अक्सर देखा होगा कि तेज रफ्तार कार कीचड़ उड़ाते चली जाती है। न जाने कार चलाने वाले लोगों को कीचड़ और गंदा पानी उड़ाना कितना अच्छा लगता है। इस दौरान वह यह भी नहीं देखते कि गंदा पानी किसी के ऊपर जा रहा है।

सड़क पर भरे कीचड़ और गंदे पानी में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने वाले लोगों को यह तस्वीर देखनी चाहिए। इस तस्वीर को देखकर अगर उन्हें शर्म नहीं महसूस हो रही है तो उन्हें समझ लेना चाहिए कि उनका जमीर मर चुका है। तस्वीर में एक बच्ची दिखाई दे रही है। जो शायद स्कूल जा रही थी। बच्ची के पूरे कपड़ों और मुंह पर कीचड़ पड़ा हुआ है। तस्वीर देखकर ही पता चल रहा है कि किसी तेज कार ने बच्ची के ऊपर सड़क का कीचड़ और गंदा पानी उछाला है। 

तस्वीर देखकर हो जाएंगे दुखी

तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस वाहन चालक की हरकत की जमकर आलोचना हो रही है। तस्वीर को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि स्कूल ड्रेस पहनी हुई एक छात्रा सड़क किनारे खड़ी हुई है। वहीं उसका चेहरा और ड्रेस कीचड़ में सना हुआ नजर आ रहा है। उसके कपड़ों से लेकर उसके चेहरे पर कीचड़ की ढेर सारी छीटें पड़ी हुई हैं। इस बच्ची की फोटो देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं। IAS अधिकारी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'बच्चे स्कूल जा रहे हैं। ऐसे में गाड़ी थोड़ी धीमी कर दीजिए।' IAS अधिकारी ने इस फोटो के जरिए एक तरह से लोगों को मैसेज देने का काम किया है।