लाइव टीवी

हाथी को पेंटिंग करते नहीं देखा होगा, तो आज देख लें-Viral हो रहा है वीडियो

Updated Feb 05, 2022 | 15:09 IST

आपने शायद ही किसी हाथी को पेंटिंग बनाते देखा होगा लेकिन यहां एक ऐसा वीडियो आप देखेंगे जिसमें हाथी पेंटिंग करते दिख रहा है, नेटिजन्स को ये वीडियो खासा पसंद आ रहा है।

Loading ...
हाथी को पेंटिंग बनाते देखिए (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: आपने ये तो सुना ही होगा- हाथी मेरे साथी.., हाथी को इंसानों का करीबी माना जाता है, दरअसल हाथी को बेहद समझदार माना जाता है हालांकि उसका गुस्सा भी काफी तेज होता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी पेंटिंग बनाते दिख रहा है लोगों को ये बेहद सरप्राइजिंग लग रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी अपने सूंड़ से पेंटिंग बना रहा है आपने शायद ही ऐसा कभी देखा होगा, इस जानदार वीडियो को आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

पहले आप भी ये वीडियो देख लें-

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी अपनी सूंड से एक स्केच पेन पकड़े हुए है और सामने बोर्ड पर अपनी तस्वीर बना रहा है वह इतने सधे तरीके से खुद की पेंटिंग बना रहा है जैसे उसने खुद को आईने में देखा हो दिख रहा है कि वह पहले सूंड बनाता है, फिर चारों पैर और फिर अंत में अपनी पूंछ को बनाते दिख रहा है।

वीडियो देखकर लोग हाथी के इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं एक यूजर ने वीडियो देखकर कहा,  'इस धरती पर कुछ भी असंभव नहीं है।'