लाइव टीवी

[VIDEO] घर की सुरक्षा के लिए मकान मालिक की अनोखा तरकीब- दुम दबाकर भागा चोर

Updated Mar 02, 2020 | 18:39 IST

चोर घर के आसपास हाथ साफ करने के इरादे से चक्कर लगा रहा था लेकिन मकान मालिक ने कुछ ऐसी तरकीब अपनाई कि वह दुम दबाकर भागने को मजबूर हो गया।

Loading ...
चोर का वीडियो हुआ वायरल
मुख्य बातें
  • चोरी से बचाव की मजेदार ट्रिक हुई वायरल, दुम दबाकर भाग निकला चोर
  • गाड़ी के पास आकर कर रहा था सामान चुराने की कोशिश
  • कपल की तरकीब की लोगों ने की तारीफ, सिक्योरिटी कैमरा में कैद हुई घटना

नई दिल्ली: चोरी की घटनाओं के बारे में सुनकर अपने घर का बचाव करने के लिए एक कपल ने ऐसा शानदार आइडिया खोजा है जिसकी हर तरफ खूब वाहवाही हो रही है। इस आईडिया की मदद से चोर से उनके घर का बचाव हो सका और चोरी करने आया शख्स दुम दबाकर भागने पर मजबूर हो गया। सोशल मीडिया पर इस तरकीब का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

केटी कैमरेना इस बारे में बात करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, 'हमे पड़ोस से ऐसी घटनाएं सुनने को मिली थीं जहां कुछ लोगों ने गाड़ी और इससे जुड़े सामान को चोरी करने की कोशिश की। इसके अलावा लोग अन्य कई तरह के सामान को चोरी करने की कोशिश करते हुए भी नजर आए।' आगे पोस्ट में लिखा गया, 'लाइट का चोरों पर कुछ खास असर नहीं हो रहा था इसलिए हमने कुछ मजेदार तरकीब निकालने की कोशिश की। इस दौरान हमने मोशन एक्टिवेटिड स्प्रिंक्लर का इस्तेमाल किया जिसमें काफी दबाव था।' यहां आप यह वीडियो देख सकते हैं।

कैमरेना की ओर से शेयर किए गए वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि एक शख्स चोरी करने की कोशिश करता है और इस तरकीब की वजह से परेशान होकर भागने को मजबूर हो जाता है। सिक्योरिटी कैमरे में कैद क्लिप में नजर आ रहा है कि शख्स साईकिल पर सवार होकर फैमिली ट्रक की ओर बढ़ता है। जैसे ही वह कार के करीब पहुंचता है मोशन स्प्रिंकलर ऑन हो जाता है और चोर पर पानी की बौछार होने लगती है। चोर इससे परेशान हो जाता है और भाग खड़ा होता है।

वीडियो को बीती 28 फरवरी को फेसबुक पर शेयर किया गया था और इसे अब तक 39 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही वीडियो को 1.2 लाख से ज्यादा शेयर भी मिल चुके हैं। कई लोगों ने चोरी से बचने की इस ट्रिक को परफेक्ट बताया।

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस बारे में लिखा कि यह ट्रिक बहुत सटीक थी और उसे यह बहुत पसंद आई। एक अन्य ने इसे डराने की अच्छी तकनीक बताया। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने हंसाने के लिए लोगों को अच्छा मसाला दे दिया है।