लाइव टीवी

Viral Video: बाढ़ के कारण नदी में बह गया घर, कैमरे में कैद हुआ दिल दहलाने वाला मंजर

Updated Nov 22, 2021 | 18:16 IST

तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है। इस भीषण बारिश के कारण कई दिल दहलाने वाली घटनाएं घटी हैं। हाल ही में एक घर के गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई ती। वहीं, अब एक और चौंकाने वाला वीडियो वेल्लौर से सामने आया है, जिसमें एक घर नदी में समा गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
देखिए, किस तरह नदी में समा गया घर....
मुख्य बातें
  • बारिश के कारण तमिलानाडु में भारी तबाही
  • बाढ़ के कारण वेल्लौर में नदी में समा गया घर
  • कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

सोशल मीडिया पर तमिलानाडु का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक घर देखते ही देखते नदी में समा गया। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस खतरनाक स्थिति को देखकर लोग काफी भयभीत भी हैं।

दरअसल,  तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है। इस भीषण बारिश के कारण कई दिल दहलाने वाली घटनाएं घटी हैं। हाल ही में एक घर के गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई ती। वहीं, अब एक और चौंकाने वाला वीडियो वेल्लौर से सामने आया है, जिसमें एक घर नदी में समा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह नदी किनारे बसे एक घर का हिस्सा टूटकर नदी में समा गया। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने घर को धक्के देकर गिराया है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्थिति कितनी भयानक है। तो पहले आप वीडियो को देखें...

दिल दहालने वाला मंजर

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर सहम गए होंगे। गौरतलब है कि तमिलनाडु में एक अक्टूबर से शुरू हुए मौजूदा उत्तर-पूर्व मानसून के दौरान अब तक सामान्य से 61 फीसदी अधिक बारिश दर्ज की गई है। आलम ये है कि उत्तरी तमिलनाडु के जिलों समेत राज्य के कई भागों में बारिश का कहर लगातार जारी है। इस बारिश के कारण अब तक काफी नुकसान हो चुका है।