लाइव टीवी

PM मोदी के ऐलान करते ही ट्रेंड हुआ- '20 लाख करोड़ में कितने जीरो?' वायरल हुए मजेदार जोक और Memes

Updated May 15, 2020 | 07:46 IST

Viral Memes: मोदी सरकार का 20 लाख करोड़ रुपए का पैकेज सुस्त पड़ती अर्थव्यवस्था के लिए बड़ी राहत की खबर लेकर आया। लेकिन इस बीच इस पैकेज में जीरो की संख्या को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार मीम भी शेयर किए गए।

Loading ...
मोदी सरकार के पैकेज में कितने जीरो? शेयर हुए मजेदार मीम
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने की है 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा
  • ऐलान के तुरंत बाद ट्रेंड हुआ '20 लाख करोड़ में कितने जीरो'
  • लोगों ने किए मजेदार कमेंट, शेयर किए मीम और चुटकुले

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 मई को कोरोना महामारी के बीच मंद पड़ती अर्थव्यवस्था को राहत देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज का ऐलान किया था। COVID-19 महामारी से लड़ाई के बीच पीएम मोदी ने रात 8 बजे राष्ट्र के नाम अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि भारत ने अतीत में कई बाधाएं पार कीं और हम इस परेशानी से भी उबर जाएंगे।

पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के लिए देश की जीडीपी के 10 प्रतिशत पैकेज की घोषणा की। पीएम मोदी की घोषणा के फौरन बाद, '20 लाख करोड़ में कितने जीरो' गूगल पर ट्रेंड करने लगा। नेटिज़ेंस में से कई 20 लाख करोड़ रुपये की राशि में शून्य की संख्या को लेकर अपने विचार रखते रहे और इस बारे में मजेदार मीम और चुटकुले भी ट्विटर पर शेयर किए गए।

कुछ लोगों ने 130 करोड़ के साथ राशि का बंटवारा करना शुरू कर दिया ताकि पता लगाया जा सके कि 20 लाख रुपए में से उन्हें कितना मिलेगा। नीचे आप लोगों की ओर से इस विषय पर किए गए कमेंट और शेयर किए गए मीम देख सकते हैं।:

गौरतलब है कि किसानों, MSME सहित अर्थव्यवस्था के कई पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए पीएम मोदी की ओर से आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई। इस दौरान प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ने पर विशेष जोर दिया और कहा कि देश के भविष्य के लिए यह एक सही रास्ता है।