लाइव टीवी

मिलिए ट्रंप के सबसे बड़े फैन से, कहा- मेरे भगवान भारत आए हैं, उम्मीद है जल्द मिलूंगा

Updated Feb 24, 2020 | 22:42 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े फैन ने ट्रंप के भारत आगमन पर खुशी जताई है साथ ही उनसे मिलने की उम्मीद जताई है। वे ट्रंप को भगवान मानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
डोनाल्ड ट्रंप का सबसे बड़ा फैन

नई दिल्ली : डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरा पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया है। ट्रंप के भारत आने पर एक शख्स दो बेहद उत्साहित और खुश है वो है तेलंगाना का बुसा कृष्णा। कृष्णा खुद को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का सबसे बड़ा फैन बताता है। यहां तक कि वो उन्हें अपना भगवान मानते हैं और उनकी मूर्ति बनाकर रोज पूजा करते हैं।

कृष्णा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि वे अपने भगवान डोनाल्ड ट्रंप से जरूर मुलाकात करेंगे। उसने बताया कि मुझे गर्व का एहसास हो रहा है कि मेरे भगवान भारत आए हैं। मैं ट्रंप को भगवान की तरह पूजता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं उनसे जल्द ही मिलूंगा। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ काफी सराहनीय कदम उठाए हैं। 

उसने आगे बताया कि हर भारतीय को गर्व है कि ट्रंप भारत आए हैं और ये दो दिन पूरे भारत में एक त्यौहार जैसा हो गया है। अमेरिका में रहने वाले भारतीय भी काफी खुश और गौरवान्वित हैं। 

आपको बता दें कि कृष्णा ना सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप का बहुत बड़ा फैन है बल्कि खुद को ट्रंप का बड़ा भक्त भी बताते हैं। उन्होंने अपने घर के पास डोनाल्ड ट्रंप की 6 फीट मूर्ति लगाई है और हर रोज नियमित रुप से इसकी पूजा करते हैं।   

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए हैं। वे पहले अहमदाबाद गए जहां पर मोटेरा स्टेडियम में उन्होंने पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया और स्टेडियम में बैठे करीब सवा लाख लोगों को संबोधित किया। इसके बाद वे वहां से निकाल कर आगरा के ताजमहल गए और पूरे परिवार के साथ इसका दीदार किया। 

मंगलवार को राष्ट्रपति ट्रंप और उनके पूरे परिवार का दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत किया जाएगा। फिर वे राजघाट जाएंगे जहां पर महाात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद वे हैदराबाद हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य प्रतिनिधिमंडल समूहों के साथ मिलकर द्विपक्षीय वार्ता करेंगे।