लाइव टीवी

Yoga Day 2021: सोशल मीडिया पर छाए 'नन्‍हे योगी', योग करते हुए तस्‍वीरों ने जीता दिल

Updated Jun 21, 2021 | 11:22 IST

अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पर सोशल मीडिया पर छोटे बच्‍चों की योग करती तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। उत्‍साह और ऊर्जा का संचार करती ये तस्‍वीरें मन मोह लेने वाली हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Yoga Day 2021: सोशल मीडिया पर छाए 'नन्‍हे योगी', योग करते हुए तस्‍वीरों ने जीता दिल

International Yoga Day 2021: पूरी दुनिया में 7वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की धूम है। भारत सहित दुनिया के कई देशों के लोगों ने योग कार्यक्रमों में खासी रुचि दिखाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मंत्री सहित केंद्रीय मंत्रियों, राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों, खेल और सिनेमा जगत कह हस्तियों ने योग दिवस कार्यक्रमों में भाग ल‍िया। तमाम लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए योग कर रहे हैं और उत्‍साह में तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। भारत में इस बार कोरोना की वजह से घरों पर ही योग दिवस कार्यक्रम करने की अपील की गई है और सोशल मीडिया पर तमाम लोगों की योग करते हुए तस्‍वीरें छाई हुई हैं। 

उत्‍साह और ऊर्जा का संचार करती तमाम तस्‍वीरों के बीच सोशल मीडिया पर छोटे बच्‍चों की योग करते हुए वीडियोज और फोटोज भी खूब वायरल हो रहे हैं। ट्व‍िटर पर ढाई साल के बच्‍चे की योग करते हुए कई तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। यह नन्‍हा योगी तस्‍वीरों में योग की अलग अलग क्रियाएं करता नजर आ रहा है। ये तस्‍वीरें मन मोह लेने वाली हैं।

ऑरेंज कलर की टीशर्ट पहने यह बच्‍चा इंटरनेट सेंसेशन बन गया है और यूजर्स का दिल जीत रहा है। तमाम यूजर्स इस बच्‍चे के फोटोज को शेयर कर रहे हैं और प्‍यार लुटा रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स इस बच्‍चे की तस्‍वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। योग करते हुए यह नन्‍हा बच्‍चा बेहद प्‍यारा और मासूम नजर आ रहा है। 

इसी तरह ट्व‍िटर टाइमलाइन पर #YogaDay2021 हैशटैग के साथ दर्जनों तस्‍वीरें और वीडियोज हैं जिनमें नन्‍हे योगी योग करते नजर आ रहे हैं। अरुणाचल प्रदेश के दूरदराज क्षेत्र बोमडिला के गांव में सुबह-सुबह योग करते हुए छोटे बच्चे नजर आ रहे हैं। 203 कोबरा वाहिनी प्रांगण में कमांडोस के साथ साथ बच्चे भी जोश से भरपूर रहते हैं। इन बच्‍चों के वीडियोज और फोटोज भी वायरल हो रहे हैं।