लाइव टीवी

इसे कहते हैं 'मौत को टक से छूकर वापस आना', यकीन ना आए तो देखें VIDEO; दावा है आप कई बार देखेंगे

Updated Jul 08, 2022 | 13:06 IST

Truck Hit Man Video: इस वीडियो में एक ट्रक सड़क के किनारे खड़े एक शख्स को ऐसी टक्कर मारता है, जिसे देखकर आप कहेंगे कि शख्स शायद ही जिंदा बचा होगा। हालांकि, वीडियो के अंत में जो दिखता है, उसे देखकर कहना मुश्किल नहीं कि शख्स 'मौत को टक से छूकर वापस आ गया।' वीडियो बहुत ही खौफनाक है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मौत को छूकर वापस आया शख्स
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • मौत के मुंह से वापस आया शख्स
  • शख्स के ऊपर आकर गिरा था ट्रक

Truck Hit Man Video: आपने सोशल मीडिया पर खतरनाक एक्सीडेंट के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन हमारा दावा है कि इस वीडियो को देखकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी। इस वीडियो में एक ट्रक सड़क के किनारे खड़े एक शख्स को ऐसी टक्कर मारता है, जिसे देखकर आप कहेंगे कि शख्स शायद ही जिंदा बचा होगा। हालांकि, वीडियो के अंत में जो दिखता है, उसे देखकर कहना मुश्किल नहीं कि शख्स 'मौत को टक से छूकर वापस आ गया।' वीडियो बहुत ही खौफनाक है।

इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क के किनारे खड़े होकर अपना काम कर रहा होता है। शख्स शायद किसी कंपनी में खजांची का काम करता है। इसलिए हिसाब-किताब रखने के लिए उसने अपने हाथ में कॉपी और पेन पकड़ा हुआ है। वहीं उसके पीछे कंपनी का ही एक ट्रक दिखाई देता है। यहां तक तो सब ठीक होता है, लेकिन ट्रक अचानक से स्टार्ट होता है और उछलकर सीधा शख्स के ऊपर आ जाता है। देखें वीडियो-

मौत के मुंह से बाहर आया शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक का अगला हिस्सा झटके में उठता है और सीधा शख्स के पास आकर गिरता है। इस दौरान शख्स दीवार और ट्रक के बीच में फंस जाता है। आप देख सकते हैं कि शख्स बुरी तरह से ट्रक और दीवार के बीच में पिस जाता है। हालांकि अगले ही पल शख्स ट्रक के पिछले हिस्से में पहुंच जाता है। जिससे वह ट्रक की चपेट से बाहर आ जाता है और उसकी जान बच जाती है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं। वीडियो देखकर शायद ही किसी ने कल्पना की होगी कि शख्स जिंदा बच पाएगा।

ये भी पढ़ें- खौफनाक हादसा: रेलवे ट्रैक पर दूर से ही दिख गया फंसा ट्रक, ट्रेन को रोकने की हुई कोशिश लेकिन..

वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जीवन बहुत अप्रत्याशित है।' इसका मतलब यह है कि कभी भी कुछ भी हो सकता है। वीडियो देखकर कोई सोच ही नहीं सकता है कि शख्स को कोई चोट नहीं आई होगी। शख्स की किस्मत कह लीजिए कि उसे एक भी खरोंच नहीं आती है। वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।