लाइव टीवी

खाने के दौरान होने लगी बारिश, फिर लोगों ने कुर्सी को बना लिया छाता और जमकर उड़ाई दावत

Updated Jun 29, 2022 | 13:34 IST

Heavy Rain In Wedding: शादी में आए ज्यादातर मेहमानों का ध्यान सिर्फ दावत पर होता है। बहुत सारे लोग शादियों में सिर्फ स्वादिष्ट खाना खाने के लिए जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको भी पता चल जाएगा कि शादी का खाना कितना स्वादिष्ट होता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शादी का लजीज खाना
मुख्य बातें
  • शादी में दावत का मजेदार वीडियो वायरल
  • दावत खाते समय होने लगी जोर की बारिश
  • लजीज खाने का मोह नहीं छोड़ पाए लोग

Heavy Rain In Wedding: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों में दूल्हा-दुल्हन और उनके घरवाले खूब बिजी होते हैं। एंजॉयमेंट से लेकर शादी के सारे काम वही करते हैं। जबकि शादी में आए ज्यादातर मेहमानों का ध्यान सिर्फ दावत पर होता है। बहुत सारे लोग शादियों में सिर्फ स्वादिष्ट खाना खाने के लिए ही जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको भी पता चल जाएगा कि शादी का खाना कितना स्वादिष्ट होता है।

वीडियो शादी समारोह में चल रहे दावत का है। आप देख सकते हैं कि शादी में आए मेहमान टेबल-कुर्सी पर चल रहे स्वादिष्ट खाने का आनंद ले रहे होते हैं। मेहमान लोग बड़े चाव से कुर्सी पर बैठकर खाना खा ही रहे होते हैं कि वहां पर अचानक से पानी बरसने लगता है। अगर आप किसी शादी में गए हों और वहां पर पानी बरसने लगे तो आप ऐसी जगह पर आ जाते हैं, जहां से भीगें नहीं। हालांकि, इस वीडियो में बिल्कुल उल्टा है। दरअसल, दावत खा रहे लोग लजीज खाने का मोह छोड़ नहीं पाते हैं।

ये भी पढ़ें- रसगुल्ला नहीं खाने पर दूल्हे ने मारा थप्पड़ तो दीवार फांदकर भागने लगी दुल्हन! देखें फिर क्या हुआ

जोर की बारिश में खाना नहीं छोड़ पाते लोग

वीडियो में देख सकते हैं कि जोर की बारिश में भी लोग अपनी कुर्सी छोड़कर उठते नहीं हैं और मजे से खाना खा रहे होते हैं। हालांकि, पानी से बचने के लिए उन्होंने एक जुगाड़ जरूर इजाद कर लिया होता है। आप देख सकते हैं कि खाना खा रहे लोगों ने अपने दूसरे हाथ से सिर पर कुर्सी रख ली है और उसे छाते की शक्ल में ओढ़ लिया है। इससे वह खाने में पानी जाने से रोक पा रहे हैं। वीडियो में यह दृश्य काफी मजेदार लगता है। जब ये लोग बारिश में खाना खा रहे होते हैं तो कैमरामैन भी वहीं पहुंच जाता है और उनके वीडियो शूट करने लगता है। देखें वीडियो- 

वीडियो में देख सकते हैं कि बारिश से बचने की कोशिश करते हुए लोगों ने खुद को कुर्सी से ढक लिया है। ये लोग एक हाथ से कुर्सी पकड़े दिख रहे हैं, वहीं दूसरे हाथ से खाना खाने में जुटे दिखाई देते हैं। वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को एंटरटेन कर रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr_90s_kidd_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। इसे अब तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है।