लाइव टीवी

[VIDEO] बालकनी में पार्टी कर रहे इटली के लोग, छड़ी में ग्लास फंसाकर टकरा रहे जाम से जाम

Updated Apr 16, 2020 | 12:50 IST

इटली में महामारी के भयानक प्रकोप के बीच लोग घरों के अंदर हैं और इस बीच बालकनी में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। एक अनोखी वाइन पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
बालकनी में यूं वाइन की पार्टी कर रहे लोग
मुख्य बातें
  • इटली में बालकनी में पार्टी करने का वीडियो हुआ वायरल
  • छड़ी में ग्लास फंसाकर आपस में जाम टकरा रहे लोग
  • लगातार शेयर हो रहा अनोखे अंदाज में पार्टी करने की क्लिप

नई दिल्ली: दुनिया भर महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच इटली इसका केंद्र बना हुआ है। इस बीच यहां लगातार लोग सेल्फ क्वारंटाइन में हैं और बीमारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सोशल डिस्टेसिंग कर रहे हैं। इस बीच भी वह पार्टी करने से नहीं चूक रहे हैं और इसके लिए नए नए तरीके निकाल ले रहे हैं। उदाहरण के तौर पर इटली से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लोग बालकनी में पार्टी करते दिख रहे हैं।

वीडियो में कई पड़ोसियों को अपनी अपनी बालकनियों में खड़ा देखा जा सकता है। इतनी ही नहीं जाम से जाम टकराने के लिए भी इन्होंने अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। आश्चर्यजनक रूप से लोग अपने गिलास को लंबे डंडे में फंसाते हैं और सभी लोग एक साथ चियर्स करने के लिए गिलास आगे बढ़ाते हैं।

इस वाइन पार्टी का वीडियो फेसबुक पर एक यूजर मौरो रिकिग्लियानो ने शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'नेबरहुड टोस्ट'।

शेयर किए जाने के तुरंत बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया। फेसबुक के अलावा यह ट्विटर, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर प्रसारित किया जा रहा है। इस वीडियो को 6.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। क्लिप को फेसबुक पर 295,000 यूजर्स ने शेयर किया है।

हालांकि लॉकडाउन के बीच इस तरह की वाइन पार्टी भी संक्रमण के लिहाज से संवेदनशील है। ग्लास को पहले हाथ से छूना और उसके बाद आपस में टकराना और फिर लोगों का वाइन को पीना.. इनमें से अगर कोई शख्स संक्रमित है तो वह दूसरे लोगों के लिए भी खतरनाक हो सकता है।