लाइव टीवी

[VIDEO] सोते शेर के साथ किया ऐसा मजाक, शरारती सियार की हिम्मत पर लोगों ने दी दाद

Updated Mar 02, 2020 | 10:30 IST

Naughty Jackal prank with Lion: सोते हुए शेर के साथ सियार के प्रैंक करने का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सियार की हिम्मत पर खूब वाहवाही दे रहे हैं।

Loading ...
शेर के साथ सियार का प्रैंक

नई दिल्ली: इंटरनेट पर अक्सर तरह तरह के प्रैंक वीडियो वायरल होते रहते हैं जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और कई बार हंसी से लोट पोट कर देने वाले होते हैं। इंसानों के रिहायशी इलाकों में तो प्रैंक आम बात हैं ही लेकिन साथ ही जंगली जानवर भी इससे अछूते नहीं हैं। हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वैसा प्रैंक कम ही देखने को मिलता है। भारतीय वन सेवा अधिकारी रमेश पांडे ने ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक सियार सोते हुए शेर के साथ शरारती हरकत करते हुए नजर आ रहा है।

8 सेकेंड लंबी इस क्लिप में देखा जा सकता है कि शेर झाड़ियों के पीछे आराम कर रहा है और इसी दौरान एक शेर धीरे से शेर के पास पहुंचता है। सियार मुंह शेर की पूछ दबाता है और पलक झपकते ही भाग निकलता है। अचानक नींद से उठा शेर इस हरकत के बाद सियार को घूरता हुआ नजर आता है।

वीडियो के कैप्शन में आईएफएस रमेश पांडे ने लिखा, 'आकार या शक्ति से किसी को कम मत समझिए। जानवरों में भी मजाक और हास्य की भावना होती है।'

चेहरे पर हंसी ला देने वाले वीडियो पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं और साथ ही इसको जमकर शेयर भी किया जा रहा है। एक ट्विटर यूजर फिल्मी डॉयलॉग लिखा, 'आज अपुन मौत को छूकर टक्क से वापस आ गया।' यहां देखें वीडियो पर आए लोगों के कमेंट।

वीडियो को सोशल मीडिया पर 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही हजारों लाइक और सैकड़ों शेयर भी मिले हैं।