लाइव टीवी

VIDEO: पीछे से कार आगे से ऑटो, बड़े-बड़े दिग्गज हुए इस धांसू देसी जुगाड़ के जबरा फैन

Updated Jun 06, 2022 | 10:36 IST

Jugaad Viral Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर बड़-बड़े दिग्गज हैरान रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मजेदार है देसी जुगाड़
मुख्य बातें
  • शख्स का धांसू देसी जुगाड़
  • ऑटो और कार का शानदार कॉम्बिनेशन
  • सोशल मीडिया पर छाया शानदार वीडियो

Jugaad Viral Video: पूरी दुनिया में 'जुगाड़' टेक्नोलॉजी बढ़ती जा रही है। खासकर, जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जुगाड़ नहीं है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जुगाड़ के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कई बार तो जुगाड़ के ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह जाते हैं। इन दिनों जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसे देखकर लोग भौचक्के रह गए। क्योंकि, इस वीडियो में कार और ऑटो का जबरदस्त कॉम्बिनेशन दिख रहा है। 

आज तक आपने जुगाड़ के कई वीडियो (Jugaad Video) देखे होंगे। लेकिन, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक भारतीय ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क एक गाड़ी सरपट दौड़ रही है। गाड़ी देखकर आपको लगा रहा होगा कि ये तो कार है। लेकिन, जैसे ही गाड़ी के अगले हिस्से पर नजर आ जाती है लोग दंग रह जाते हैं। क्योंकि, असल में वो ऑटो होता है। दरअसल, चालक ने ऑटो को इस तरह मॉडिफाई किया है जिसे देखकर लगता है कि ये एक कार है। तो पहले इस मजेदार वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  समझदारी कोई इस कुत्ता से सीखे! देखिए किस तरह हेलमट लगाकर बाइक से राइड पर निकला

क्या धांसू जुगाड़ है?

चालक ने जिस तरह से ऑटो में लोगों को कार वाली फीलिंग दी है उसने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है और वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'comedynation.teb' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 15 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, लोग मजे लेते हुए इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।