लाइव टीवी

Viral: दूध बेचने के लिए धांसू जुगाड़ से बना दी F1 गाड़ी ! वीडियो देख लोग रह गए सन्न

Updated Apr 29, 2022 | 10:10 IST

Jugaad Viral Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ऐसी गाड़ी बना दी जिसे देखकर लोग दंग रह गए। लोग इस वीडियो को काफी पस्ंद कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
धांसू जुगाड़
मुख्य बातें
  • जुगाड़ से शख्स ने बना दी धांसू गाड़ी
  • दूध बेचने के लिए 'F1' गाड़ी देखकर लोग रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Jugaad Video: पूरी दुनिया में आज कल 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है। 'जुगाड़' से लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना रहे हैं, जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है। कई बार तो बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान रह जाते हैं और सोच में पड़ जाते हैं कि 'जुगाड़' से तो लोग गजब-गजब चीजें बना रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने जुगाड़ 'F1' गाड़ी बना दी और उससे दूध बेचने के लिए निकल पड़ा। इस वीडियो देखकर लोग हैरान भी हैं और शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं।  

सोशल मीडिया पर आपको 'जुगाड़' के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। क्योंकि, एक दूधवाले ने जुगाड़ से ऐसी गाड़ी बना दी जिसे देखकर हर कोई दंग है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स ने इस गाड़ी को बनाने के लिए किस तरह का जुगाड़ भिड़ाया है, जो दिखने में बिल्कुल F1 गाड़ी की तरह लग रहा है। वहीं, पीछे वाले हिस्से में दूध के बर्तन रखे हैं। जबकि, इस गाड़ी को चलाने के लिए आगे मोटर लगाया गया है। वहीं, गाड़ी चलाने का अंदाज बिल्कुल कार की तरह है। आलम ये है कि जुगाड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Funny Video: विदाई के वक्त फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा, लोग बोले- 'शादी का लड्डू'

क्या धांसू जुगाड़ है?

इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिमाग जरूर चकरा गया होगा। हालांकि, लोगों को ये आइडिया काफी पसंद आ रहा है। कुछ लोग तो इस जुगाड़ पर फिदा हो गए हैं और शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@RoadsOfMumbai' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक एक लाख 31 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 29 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। तो आपको ये जुगाड़ कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।