लाइव टीवी

Shocking: रात में Google Maps के बताए रास्ते पर चल रहा था परिवार, सीधे नहर में जाकर गिरी कार

Updated Aug 09, 2022 | 18:16 IST

Ajab Gajab News: घटना तब हुई जब परिवार रात को तकरीबन 10.30 बजे केरल के एर्नाकुलम (Ernakulam) से कुंभनाड (Kumbanad) जा रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
एक्सीडेंट
मुख्य बातें
  • गूगल मैप के जरिए कार से जा रहा था परिवार
  • गूगल मैप्स ने बताया गलत राता और हो गया हादसा
  • 300 मीटर पानी के अंदर चली गई कार

Ajab Gajab News: अगर हमें कहीं जाना होता है और हमें रास्ता नहीं पता होता है तो हम गूगल मैप्स (Google Maps) का सहारा लेते हैं। गूगल मैप्स एक तरह से हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। हमारा स्मार्टफोन भी गूगल मैप्स के बिना अधूरा है। हालांकि, गूगल मैप्स पर बहुत ही ज्यादा भरोसा करना एक परिवार के लिए भारी पड़ गया। केरल में एक परिवार रात में कहीं जा रहा था। इस दौरान उन्होंने गूगल मैप्स के बताए रास्ते का सहारा लिया और उनकी कार सीधे नहर में चली गई।

रात साढ़े 10 बजे जा रहा था परिवार

केरल के कोट्टयम (Kottayam) में चार सदस्यों का एक परिवार गुरुवार की रात कार से कहीं जा रहा था। उन्हें रास्ता नहीं पता था, इसलिए परिवार ने गूगल मैप्स का सहारा लिया और उसके बताए रास्ते को फॉलो करते हुए वह चलने लगे। रात साढ़े 10 बजे उनकी कार एक नहर में जा गिरी। हालांकि, सभी सवारियों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन परिवार को गूगल मैप्स का सहारा लेना महंगा पड़ गया। इस घटना के बाद से ही परिवार सदमे में है। घटना तब हुई जब परिवार रात को तकरीबन 10.30 बजे एर्नाकुलम (Ernakulam) से कुंभनाड (Kumbanad) जा रहा था।

ये भी पढ़ें- Watch: चलती कार की खिड़की से बीच सड़क पर मुंह के बल गिरा बच्चा, मां-बाप को पता भी नहीं चला!

300 मीटर पानी में बह गई थी कार

आस-पास के लोगों ने घटना को लेकर बताया कि कार सीधे नहर में चली गई थी। इसके बाद उसमें सवार चारों लोग डूबने लगे थे। उनकी जान पर बन आई थी। जब तक लोगों को पता चलता, तब तक कार 300 मीटर पानी के अंदर जा चुकी थी। वह तो भला हो स्थानीय लोगों का, जिन्होंने समय रहते कार को रस्सी से बांधकर बाहर खींचा और सारे लोगों को सुरक्षित बचा लिया। थोड़ी देर में परिवार के रिश्तेदार आए और उनको लेकर घर गए। कोट्टयम पुलिस ने बताया कि दुर्घटना तब हुई, जब परिवार तिरुवथुक्कल-नट्टकोम सीमेंट जंक्शन बाईपास से गुजर रहा था।