लाइव टीवी

Kerala Karunya Plus Lottery KN-297 Results: करुण्या प्लस लॉटरी के नतीजे जारी, पहली इनामी राशि 70 लाख

Updated Jan 02, 2020 | 16:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kerala Karunya Plus Lottery KN-297 Results: केरल राज्य लॉटरी विभाग आज करुण्या प्लस लॉटरी की घोषणा हो गई है जानें पहले विजेता का नाम किसकी लगी है लॉटरी।

Loading ...
केरल करुण्या प्लस लॉटरी रिजल्ट

Kerala Karunya Plus Lottery KN-297 Results: केरल के राज्य लॉटरी विभाग ने केरल करुण्या प्लस लॉटरी KN-297 राज्य लॉटरी के नतीजे गुरुवार दोपहर को जारी हो गए हैं।  सभी परिणाम केरल लॉटरी विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर आ गए हैं। इस लॉटरी का पहली ईनामी राशि 70 लाख रुपए है, दूसरे इनाम की राशि 5 लाख रुपए और तीसरे इनाम की राशि 1 लाख रुपए है। इसके अलावा 8000 रुपए का सांत्वना पुरस्कार भी दिया जाएगा।

इन वेबसाइट पर जाकर लॉटरी विजेताओं के नाम और नंबर की लिस्ट देख सकते हैं। नतीजों को आधिकारिक वेबसाइट्स पर देखा जा सकता है और नतीजों की वेबसाइट्स के लिंक यहां नीचे दिए गए हैं।
http://www.keralalotteries.com    और    https://www.keralalotteryresult.net/

बता दें कि इसमें लॉटरी के सिंगल टिकट की कीमत 40 रुपए जबकि पूरे बुक की कीमत 750 रुपए है।

इनामी राशि जीतने वाले विजेताओं को केरल सरकार राजपत्र में प्रकाशित केरल लॉटरी नतीजों में अपने विजेता लॉटरी नंबर का मिलान करने की सलाह दी जा रही है और साथ ही जीतने वाले लोगों को अपने टिकट 30 दिनों के अंदर जमा करा देने होंगे।

अगर पुरस्कार की राशि 5000 रुपए से कम की है, तो विजेता केरल के किसी भी लॉटरी स्टोर पर जाकर इसे हासिल कर सकता है। लेकिन अगर ईनामी राशि 5000 रुपए से ज्यादा है, तो विजेताओं को एक पहचान प्रमाण के साथ सरकारी लॉटरी कार्यालय या बैंक में अपने टिकट को जमा कराना होगा और इसके बाद ही ईनाम उन्हें मिल पाएगा।