लाइव टीवी

Video: जब एक साथ आमने-सामने हुए 3 किंग कोबरा, नजारा देख 'कलेजा' कांप जाएगा

Updated Dec 16, 2021 | 13:08 IST

आमतौर पर किसी सांप को देखते ही लोगों के पसीन छूट जाते हैं। ऐसे में अगर खतरनाक और विशालकाय सांप से सामना हो जाए तो क्या हालत होगी, इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक, दो नहीं बल्कि तीन खतरनाक किंग कोबरा का आमना-सामना हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
खतरनाक है किंग कोबरा का ये वीडियो
मुख्य बातें
  • एक साथ आमने-सामने हुए तीन कोबरा
  • अटैकिंग मूड में दिख रहे थे तीनों किंग कोबरा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ किंग कोबरा का वीडियो

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो को काफी हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इनमें जानवरों के भी काफी हैरान करने वाले वीडियो शेयर होते रहते हैं। इसी कड़ी में किंग कोबरा का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपका 'कलेजा' जरूर कांप जाएगा। हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का नजारा कभी नहीं देखा हो। कुछ लोगों को ये वीडियो जहां हैरान कर रहा है, वहीं कुछ को मजा भी आ रहा है।

आमतौर पर किसी सांप को देखते ही लोगों के पसीन छूट जाते हैं। ऐसे में अगर खतरनाक और विशालकाय सांप से सामना हो जाए तो क्या हालत होगी, इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक, दो नहीं बल्कि तीन खतरनाक किंग कोबरा का आमना-सामना हुआ है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म का ये नजारा है। लेकिन, कहा जा रहा है कि यह वीडियो किसी जंगल का है। जहां तीन किंग कोबरा एक साथ आमने-सामने आ गए। तीनों ने जिस तरह से गर्दन उठाकर फन फैला रखा है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे तीनों एक-दूसरे पर अटैक करने वाले हैं। देखें वीडियो...

हैरान करने वाला है वीडियो

तीनों के बीच अंजाम क्या होता है इस वीडियो में नहीं दिखाया गया है। लेकिन, आप कल्पना कर सकते हैं नजारा कैसा रहा होगा? फिलहाल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'helicopter_yatra' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।